सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनोट ने अपने पाली हिल स्थित बंगले को 32 करोड़ रुपए में बेच दिया है। इस बंगले को कंगना ने साल 2017 में 20 करोड़ रुपए में खरीदा था, जिससे उन्हें 12 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। इस जानकारी का खुलासा रजिस्ट्रेशन डॉक्यूमेंट्स से हुआ है।

कोयंबटूर की श्वेता बथीजा ने खरीदा बंगला:
डॉक्यूमेंट्स के अनुसार, बंगला तमिलनाडु के कोयंबटूर की श्वेता बथीजा ने खरीदा है। यह प्रॉपर्टी 3,075 वर्ग फुट में फैली है, जिसमें 565 वर्ग फुट का पार्किंग स्पेस भी शामिल है। इस डील का रजिस्ट्रेशन 5 सितंबर को हुआ, जिसमें 1.92 करोड़ रुपए की स्टाम्प ड्यूटी और 30 हजार रुपए की रजिस्ट्रेशन फीस चुकाई गई।

BMC ने 2020 में की थी तोड़फोड़:
सितंबर 2020 में BMC ने कंगना के इस बंगले में अनधिकृत निर्माण के आधार पर तोड़फोड़ की थी। यह वही प्रॉपर्टी है जिसे कंगना ने अब बेच दिया है।

‘इमरजेंसी’ को मिला U/A सर्टिफिकेट:
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को कुछ बदलावों के बाद सेंसर बोर्ड से U/A सर्टिफिकेट मिल गया है। इस फिल्म में कंगना के साथ श्रेयस तलपड़े और अनुपम खेर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

नया ऑफिस भी खरीदा:
हाल ही में कंगना ने मुंबई में 1.56 करोड़ रुपए में एक नया ऑफिस स्पेस भी खरीदा है, जहां वह जल्द ही अपना नया ऑफिस खोलने वाली हैं।