सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: कानपुर ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है। पूरा स्टेडियम क्रिकेट प्रेमियों से खचाखच भरा हुआ है, बावजूद इसके स्टेडियम के बाहर भी लंबी लाइनें लगी हुई हैं। फैंस भारत माता की जय और वंदे मातरम् के नारे लगाते हुए नजर आए।

हालांकि, लोकल बॉय कुलदीप यादव को प्लेइंग-11 में जगह न मिलने से कानपुर के दर्शक निराश हैं। पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री को देखते ही दर्शकों में उत्साह बढ़ गया, जबकि महेंद्र सिंह धोनी के प्रसिद्ध फैन रामबाबू भी स्टेडियम पहुंचे।

स्टेडियम के बाहर सुरक्षा के मद्देनजर बम निरोधक दस्ते ने मैदान का निरीक्षण किया। मैच 9:30 बजे शुरू होना था, लेकिन बारिश के कारण यह 10:30 बजे से शुरू होगा। भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी है।

प्लेइंग-11 में बदलाव
भारत ने अपनी पिछली प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है, जबकि बांग्लादेश ने 2 बदलाव किए हैं। बांग्लादेश की टीम में तीसरा स्पिनर तैजुल इस्लाम शामिल किया गया है।

मैच के पहले दो दिन के सभी टिकट बिक चुके हैं और 1.30 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड बिक्री हुई है, जिससे कानपुर में क्रिकेट प्रेमियों की दीवानगी साफ नजर आ रही है।