सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: भारत और बांग्लादेश के बीच चल रहे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल तेज बारिश के कारण शुरू नहीं हो सका। मैच सुबह 9:30 बजे शुरू होना था, लेकिन लगातार हो रही बारिश के चलते मैदान को कवर कर दिया गया है और टीमें वापस होटल लौट गई हैं। खेल दोपहर 12:30 बजे शुरू होने की संभावना है, बशर्ते बारिश थम जाए।

फैंस मायूस, कोहली की झलक की आस
बारिश के कारण खेल रुका होने से फैंस मायूस हो गए हैं, लेकिन वे अभी भी स्टेडियम में डटे हुए हैं। कई फैंस ने कहा कि अगर विराट कोहली को एक बार देख लेते, तो पैसे वसूल हो जाते। स्टेडियम के बाहर सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है, क्योंकि शुक्रवार को बांग्लादेशी फैन टाइगर बॉबी के साथ हुई झड़प के बाद विहिप द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया था।

धोनी के फैन भी पहुंचे
महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसक राम बाबू भी स्टेडियम पहुंचे। उन्होंने कहा कि भले ही धोनी अब नहीं खेलते हों, लेकिन वह टीम इंडिया का समर्थन करने के लिए हर मैच में आते हैं।

सुरक्षा कड़ी, ATS कमांडो तैनात
स्टेडियम के अंदर और बाहर सुरक्षा के लिए 47 ATS कमांडो बख्तरबंद गाड़ियों के साथ तैनात किए गए हैं। पुलिस ने स्टेडियम के आसपास का इलाका पूरी तरह से सुरक्षित कर दिया है।

अब सभी की निगाहें इस पर हैं कि क्या मैच 12:30 बजे शुरू हो पाएगा या नहीं।