सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण 3 घंटे देरी से शुरू होगा। शनिवार सुबह से ही कानपुर में लगातार बारिश हो रही है, जिस वजह से टीमें स्टेडियम से वापस होटल लौट गई हैं। अगले खेल का फैसला दोपहर 12 बजे लिया जाएगा।

पहले दिन भी बारिश के कारण खेल जल्दी समाप्त करना पड़ा था और सिर्फ 35 ओवर का ही खेल हो पाया था। दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने 3 विकेट पर 107 रन बना लिए थे। मोमिनुल हक 40 और मुश्फिकुर रहीम 6 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे।

भारत ने इस 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है। ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था। बांग्लादेश की ओर से नजमुल हुसैन शांतो ने 31 रन बनाए, जबकि आकाश दीप और रविचंद्रन अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए शुरुआती विकेट लिए।

टीमें और अपडेट्स: दोनों टीमें अब होटल वापस लौट चुकी हैं, और अगले खेल का फैसला दोपहर 12 बजे लिया जाएगा। ग्रीन पार्क स्टेडियम का मैदान पूरी तरह से कवर कर दिया गया है और सुरक्षा के मद्देनजर ATS कमांडो भी तैनात हैं।