सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: भारत और बांग्लादेश के बीच 27 सितंबर से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले बारिश के कारण टीम इंडिया की प्रैक्टिस रोकनी पड़ी। ग्रीन पार्क स्टेडियम में पिच को पूरी तरह से कवर कर दिया गया है। मौसम विभाग ने 27 सितंबर से लेकर अगले चार दिनों तक बारिश का अलर्ट जारी किया है, जिससे मैच के दौरान भी खलल पड़ सकता है।

इससे पहले, ऋषभ पंत ने नेट्स पर अपनी बैटिंग का अभ्यास किया। कुलदीप यादव ने यशस्वी जायसवाल और केएल राहुल को अपनी स्पिन गेंदों से चुनौती दी। विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने भी प्रैक्टिस में हिस्सा लिया। टीम के कोच गौतम गंभीर ने पिच का निरीक्षण किया और खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर रखी।

इसके अलावा, भारत-बांग्लादेश की टेस्ट सीरीज का यह दूसरा मुकाबला है, जो 27 सितंबर से 1 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों ने सोमवार को भी नेट्स पर जमकर पसीना बहाया था। हालांकि, बारिश के चलते दोनों टीमों की तैयारी प्रभावित हो रही है।

इस बीच, बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी है। उन्होंने बताया कि उनका आखिरी टेस्ट मीरपुर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होगा।

स्थानीय खिलाड़ियों और टीम के उत्साही समर्थकों ने भी अभ्यास सत्र के दौरान स्टेडियम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई