सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: साल 2019 में रिलीज हुई जॉक्विन फीनिक्स स्टारर हॉलीवुड फिल्म ‘जोकर’ के सेकेंड पार्ट का टीजर रिलीज हो चुका है। ‘जोकर 2: folie à deux’ टाइटल्ड इस फिल्म में फेमस अमेरिकन सिंगर लेडी गागा की एंट्री हो चुकी है।

फिल्म के सेकेंड पार्ट में जॉक्विन के साथ लेडी गागा भी नजर आएंगी।

जहां जॉक्विन इस फिल्म में जोकर का रोल प्ले करेंग। वहीं लेडी गााग फिल्म में जोकर की पार्टनर हार्ले क्विन का किरदार निभाएंगी।

यह फिल्म यूएस और इंडिया में इस साल 4 अक्टूबर को रिलीज होगी। देश में यह 4 भाषाओं (हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु) में रिलीज की जाएगी।

जॉक्विन से बोलीं गागा- चलो भाग चलते हैं

2 मिनट 30 सेकेंड के इस ट्रेलर की शुरुआत जेल में बंद जोकर से होती है। जब पुलिस उसे शो के लिए ले जा रही होती है तभी उसकी मुलाकात हार्ले से होती है। हार्ले, जोकर से कहती है कि चलो भाग चलते हैं। इसके बाद दोनों मिलकर म्यूजिकल शोज करते नजर आते हैं। ट्रेलर के अंत में जोकर कहता है कि वो अब अकेला नहीं है।

टाइटल में यूज किया फ्रेंच वर्ड

फिल्म के टाइटल में फ्रेंच वर्ड- ‘folie à deux’ का इस्तेमाल किया गया है। इसका मतलब होता है दो करीबी लोगों के बीच का मति भ्रम। ऐसे में यह साफ है कि फिल्म में इस बार जोकर और हार्ले साथ में पागलपन करते नजर आएंगे। वहीं फिल्म में गागा के होने से इस पार्ट को म्यूजिकल टच भी दिया गया है।

जॉक्विन अपने करियर में 3 बार बेस्ट एक्टर और 1 बार बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके हैं।

2019 में आया था फर्स्ट पार्ट

इससे पहले साल 2019 में इस फिल्म का फर्स्ट पार्ट ‘जोकर’ रिलीज हुआ था। इस फिल्म के लिए जॉक्विन को बेस्ट एक्टर के ऑस्कर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। 11 कैटेगरी में नॉमिनेटेड इस फिल्म ने दो ऑस्कर अपने नाम किए थे।