सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क – आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस/आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: मुंबई सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को लंबे समय तक जेल में रहना पड़ा था। हाल ही में रिया ने एक इंटरव्यू में जेल के अपने अनुभव और उस दौरान उनके दोस्तों द्वारा उनके पेरेंट्स के साथ बिताए समय के बारे में खुलकर बात की।

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए गए इंटरव्यू में रिया ने बताया कि जब वह जेल में थीं, तब उनके दोस्त रोजाना उनके पेरेंट्स के साथ मिलकर शराब पार्टी करते थे। जेल से बाहर आने के बाद जब रिया को इस बात की जानकारी मिली, तो उन्होंने गुस्से में अपने दोस्तों से कहा, “मैं जेल में हूं और तुम लोग यहां खाने-पीने में मस्त हो?” दोस्तों ने जवाब में कहा कि वे उनके पेरेंट्स को सामान्य महसूस कराने के लिए ऐसा करते थे।

रिया ने जेल से बाहर आने के अनुभव को भी साझा किया। उन्होंने कहा, “वो बहुत अजीब दिन था। हम खुश थे, लेकिन टूटे हुए थे। हमारे अंदर डर था। मेरे भाई को आईआईएम में एडमिशन मिला था, लेकिन उसे जेल जाना पड़ा। तीन महीने जेल में रहने के बाद जब वह घर आया, तो सब कुछ बदल चुका था।”

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के साथ रिलेशनशिप में रहने वाली रिया चक्रवर्ती का नाम भी इस मामले की जांच में सामने आया था, और उन्हें ड्रग पैडलर्स से संपर्क के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।