सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 31 मई को रिलीज होने वाली है। जान्हवी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे उनकी मां और दिवगंत एक्ट्रेस श्रीदेवी की अचानक मौत ने उनका नजरिया बदला और उन्हें ज्यादा धार्मिक बना दिया।

द लल्लनटॉप के साथ एक इंटरव्यू के दौरान जान्हवी ने कहा- पहले मैं कुछ चीजों में विश्वास नहीं करती थी जैसे- शुक्रवार को बाल नहीं धोना है। रविवार को काले कपड़े नहीं पहनने हैं। लेकिन मां के जाने के बाद से पता नहीं क्या हुआ, मैं हर चीज को मानने लगी। पहले हम पूजा पाठ में विश्वास करते थे, क्योंकि मां करती थीं। उनके जाने के बाद मेरा नजरिया ही बदल गया। मेरा पूजा-पाठ में मन लगने लगा। मैं हिंदुत्व को लेकर ज्यादा जागरूक हुई।

कुल मिलाकर जान्हवी का मानना है कि वो पहले से ज्यादा धार्मिक हो गई हैं। वो अक्सर तिरुपति बालाजी के दर्शन करने जाया करती हैं। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा- बालाजी से मां का एक अलग कनेक्शन था। उनके जाने के बाद मैंने ठान लिया था कि उनके हर बर्थडे पर मैं वहां जाऊंगी। जब मैं वहां गई तो बहुत भावुक हो गई थी। फिर मैंने सोचा हर बड़े काम के पहले यहां आकर बालाजी की सीढ़ियां चढ़ूंगी।

उनका कहना है कि जब भी उन्हें कोई चीज बहुत ही आसानी से मिल जाती है, तो उन्हें ऐसा लगता है कि वो इसके लायक नहीं हैं।

नेपोटिज्म पर बोलीं जान्हवी कपूर

जान्हवी ने कहा कि वो अपने आपको प्रूव करना चाहती हैं। उनका कहना है, मैं मानती हूं कि मुझे इंडस्ट्री में मौका आसानी से मिल गया। लेकिन मैं इतनी ज्यादा मेहनत करना चाहती हूं, कि मैं ये जस्टिफाई कर सकूं कि कोई और इतनी मेहनत नहीं कर सकता। इसके साथ ही मुझे ये खुद को भी यकीन दिलाना है कि मैंने किसी की जगह नहीं ली है। मुझे जो मिला है वो मेरी मेहनत से मिला है। जान्हवी नहीं चाहती हैं कि लोगों के मन में ये बात रहे कि वो बोनी कपूर या श्रीदेवी की बेटी हैं, इसलिए उन्हें ये मिला है।

जान्हवी कपूर का वर्कफ्रंट

​​​​​​​बता दें जान्हवी इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ये फिल्म 31 मई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में जान्हवी के साथ राजकुमार राव भी नजर आएंगे। जान्हवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो एक्ट्रेस कपूर जल्द ही फिल्म ‘उलझ’ में नजर आएंगी।