सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले बारामूला और किश्तवाड़ में सेना और पुलिस का जॉइंट ऑपरेशन जारी है। बारामूला जिले के क्रेरी इलाके में शुक्रवार देर रात शुरू हुई मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया गया। वहीं, किश्तवाड़ के नैदघाम गांव में शुक्रवार दोपहर से जारी मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए और दो घायल हैं।

किश्तवाड़ में शहीद हुए जवान:
किश्तवाड़ में शहीद जवानों की पहचान नायब सूबेदार विपिन कुमार और सिपाही अरविंद सिंह के रूप में हुई। मुठभेड़ में शामिल आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े बताए जा रहे हैं। किश्तवाड़ में सेना और पुलिस का संयुक्त ऑपरेशन जारी है।

बारामूला में तीन आतंकी ढेर:
बारामूला में शुक्रवार रात करीब 11 बजे शुरू हुई मुठभेड़ में आज सुबह तीन आतंकियों को मार गिराया गया। मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन को सफलतापूर्वक अंजाम दिया है।

कठुआ में दो आतंकी ढेर:
इससे पहले, कठुआ के खंडारा में भी सेना ने ऑपरेशन चलाया, जिसमें दो आतंकियों को मार गिराया गया। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए।

पीएम मोदी की रैली और विधानसभा चुनाव:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज डोडा में एक मेगा रैली को संबोधित करेंगे, जो आगामी जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के पहले चरण से पहले हो रही है। तीन जिलों डोडा, किश्तवाड़ और रामबन में 18 सितंबर को पहले चरण का चुनाव होगा। जम्मू-कश्मीर में 10 साल बाद विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, जिसमें तीन फेज में वोटिंग होगी।