सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: सैफ अली खान दो फीमेल फैंस के साथ डांस करने से इनकार करने के चलते मुसीबत में पड़ चुके हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने दिल्ली में हुई एक घटना का जिक्र किया था जो कि 1994 में घटी थी। इस घटना से सैफ को लाइफ में पहली बार अंदाजा हुआ था कि दिल्ली में बार फाइट्स कितनी खतरनाक साबित हो सकती हैं।

कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था, दिल्ली के एक बार में दो लड़कियां मेरे साथ डांस करने की जिद करने लगी थीं लेकिन मैंने इनकार कर दिया। इसके बाद उन लड़कियों के बॉयफ्रेंड आए और मुझसे झगड़ने लगे। मैंने उनसे कहा कि मैं अभी किसी के साथ भी डांस या बातचीत नहीं करना चाहता हूं लेकिन वो अग्रेसिव हो गए। एक ने व्हिस्की ग्लास से मुझपर हमला कर दिया और कहा, तुम्हारे पास मिलियन डॉलर का फेस है न, अब मैं इसे बर्बाद कर दूंगा। इसके बाद हमारा झगड़ा हुआ। झगड़ते हुए हम बाथरूम तक चले गए। मेरे चेहरे पर काफी चोट लग गई थी और उससे खून बह रहा था। मैंने उन लड़कों से कहा कि देखो तुमने क्या किया। इसके बाद मैंने उन्हें सुलह करने के लिए कहा तो फिर उन्होंने गुस्से में मुझपर हमला कर दिया।

सैफ के मुताबिक, उस दिन उनकी बड़ी मुश्किल से जान बची थी और उस घटना के बाद उन्होंने किसी से भी पंगा लेने से तौबा कर ली थी।

‘ज्वेल थीफ’ की शूटिंग में बिजी हैं सैफ

वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘ज्वेल थीफ’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की कुछ शूटिंग बुडापेस्ट में हो चुकी है जिसमें सैफ ने भी हिस्सा लिया था।

इसके अलावा वो तेलुगु फिल्म ‘देवरा’ में भी नजर आएंगे जिसमें जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर लीड रोल में हैं।

इससे पहले सैफ को 2023 में फिल्म ‘आदिपुरुष’ में लंकेश के रोल में देखा गया था जिसके लिए उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी।