सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन इंदौर में मुख्यमंत्री रोड शो करेंगे। जबकि ग्रामीण क्षेत्र (बेटमा) में उनकी सभा होगी। रोड शो दोपहर 2 बजे से शुरू होगा। सीएम के रोड शो को कांग्रेस के नोटा अभियान की अपील से जोड़कर देखा जा रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी के बीजेपी में जाने के बाद से इंदौर में पार्टी नोटा में वोट देने की अपील लोगों से कर रही है।

भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि शनिवार को भारतीय जनता पार्टी का एक विशेष महाजनसंपर्क अभियान विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 के बद्रीनारायण मंदिर, नृसिंह बाजार से दोपहर 2 बजे शुरू होगा। जिसका लोधी पुरा गली नंबर 1 से निलेश डेरी से होते हुए इतवारिया बाजार सदर बाजार ,बजाज खाना बर्तन बाजार, पिपली बाजार सराफ से शक्कर बाजार से शीतला माता बाजार होते हुए शीतला माता मंदिर पर 5 बजे समापन होगा। इस अभियान में विशेष रूप से मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव शामिल होकर रोड शो करेंगे।

कांग्रेस इंदौर को कलंकित करने में लगी है

बीजेपी नगर अध्यक्ष रणदिवे ने कहा कि इस चौथे चरण में मध्यप्रदेश की 8 सीटों पर चुनाव है, जिसमें इंदौर भी शामिल है। इंदौर में लगातार नौ बार लोकसभा के चुनाव में भाजपा की विजय होती रही है। इस बार तो इंदौर वैसे भी इतिहास रच रहा है क्योंकि इंदौर मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी का गृह नगर है, वहां पर कांग्रेस का कोई प्रत्याशी मैदान में नहीं है और बड़े आश्चर्य की बात है कि कांग्रेस को 14 में से एक भी निर्दलीय प्रत्याशी समर्थन के लिए नहीं मिला है। कांग्रेस प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर जो की लगातार सात बार स्वच्छता का अवॉर्ड जीत चुका है में लोकतंत्र को कलंकित करने में लगी हुई है। वह यहां पर नोटा का प्रचार कर रही है लेकिन हमें पूरी उम्मीद है कि जनता भाजपा को अपना समर्थन देगी।

ये रहेगा रोड शो का मार्ग

रोड शो वार्ड 69 में दोपहर 2 बजे से बद्रीनारायण मंदिर नृसिंह बाजार से शुरू होकर लोधीपुरा गली नंबर 1 से निलेश डेरी होते हुए इतवारिया बाजार, सांठा बाजार, बजाज खाना चौक, बर्तन बाजार, पीपली बाजार, सराफा से शकर बाजार, सीतलामाता बाजार व सीतला माता मंदिर पर समाप्त होगा।

एडिशनल डीसीपी ट्रैफिक अरविंद तिवारी ने बताया कि इस दौरान दोपहर 1 बजे से जवाहर मार्ग (यशवंत रोड चौराहा से राज मोहल्ला तक) और एमजी रोड (बड़ा गणपति से राजबाड़ा तक) पर चार पहिया सहित अन्य वाहनों की आवाजाही रोड शो की स्थिति को देखते हुए प्रतिबंधित की जाएगी।