सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल:  इंदौर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने इंदौर नगर की विधानसभा क्रमांक 5 के वार्ड क्रमांक 37 में शक्ति केंद्र क्रमांक 2 की बैठक को संबोधित किया। इस बैठक में बूथ क्रमांक 74, 75, 81, और 83 के पदाधिकारी, समिति सदस्य और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

शर्मा ने अपने संबोधन में भाजपा द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान “संगठन पर्व” पर विशेष जोर दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने गांव को शहर से जोड़ने, गरीबों को मकान देने, मुफ्त राशन बांटने, और किसानों को सम्मान निधि के माध्यम से सहायता पहुंचाने जैसे महत्वपूर्ण कार्य किए हैं। आयुष्मान कार्ड के माध्यम से देश की जनता के स्वास्थ्य की चिंता करना भी भाजपा की ही देन है।

उन्होंने कांग्रेस शासन की आलोचना करते हुए कहा कि एक समय था जब देश का सोना गिरवी रखना पड़ा था, लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है और जल्द ही तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने जा रहा है। शर्मा ने कहा कि अब भारत फिर से सोने की चिड़िया बनने की राह पर है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि 31 तारीख तक बूथ की संरचना पूरी कर ली जाए और अधिक से अधिक लोगों को भाजपा का सदस्य बनाने के लिए घर-घर जाकर उन्हें जोड़ने का काम किया जाए। शर्मा ने यह भी बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रधानमंत्री को सदस्यता दिलाने के बाद प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को सदस्यता दिलाएंगे, इसके बाद यह अभियान और तेज़ी से आगे बढ़ेगा।