सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 के अंतर्गत पं. दीनदयाल उपाध्याय मंडल में भाजपा सदस्यता अभियान-2024 को लेकर एक महत्वपूर्ण कार्यशाला का आयोजन किया गया। सोमवार को साईं मंदिर के निकट स्थित परिसर हॉल में आयोजित इस कार्यशाला में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

कार्यशाला में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व महापौर और संगठन महामंत्री कृष्णमुरारी मोघे उपस्थित थे। उन्होंने अपने संबोधन में कहा, “भाजपा की ताकत हमारे कार्यकर्ता हैं। यह सदस्यता अभियान हमें और अधिक सशक्त बनाएगा और प्रधानमंत्री के ‘विकसित भारत’ के सपने को साकार करने में मदद करेगा।”

विधानसभा 2 के अभियान प्रभारी सुमित मिश्रा ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा, “सदस्यता अभियान हमारे संगठन की जड़ों को और मजबूत करेगा। हम प्रत्येक घर तक भाजपा के विचारों को पहुंचाकर हर नागरिक को पार्टी से जोड़ने का संकल्प लें।”

इस कार्यशाला में नगर महामंत्री सुधीर कोल्हे, रोहित चौधरी, विजेंद्र सिंह परिहार, राजू सिंह चौहान, मनोज मिश्रा, चंदूराव शिंदे, गणेश गोयल, अशोक खंडेलवाल, राधा राठौर, चंदू कुंजीर, वार्ड अध्यक्ष अंकित गौर, चेतन मुकाती, राहुल प्रजापत, अजय शर्मा, दीपा मीना, सरिता कुशवाह, रिता झा सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई।

कार्यशाला के अंत में सभी कार्यकर्ताओं ने सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए एकजुट होकर कार्य करने का संकल्प लिया।