सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने और बॉलीवुड में पहचान बनाने के बाद हॉलीवुड का रुख किया था। इसके बाद भी उन्हें वहां पर स्ट्रगल करना पड़ा था। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस होने के बाद भी प्रियंका ने वहां पर जीरो से शुरुआत की।

यह प्रियंका की लाइफ का डार्क फेज था। इंडस्ट्री में ना कोई उनका दोस्त था, ना ही वे किसी को जानती थीं। यहां तक कि न्यूयॉर्क सिटी में भी उनका कोई परिचित नहीं था।

हालांकि, इतनी कठिनाई के बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी। सिचुएशन उनके फेवर में नहीं थी, फिर भी वो लड़ीं और खुद की पहचान बनाई। प्रियंका ने 2017 की फिल्म बेवॉच से हॉलीवुड डेब्यू किया था। ​​​​

ये सारी बातें खुद प्रियंका ने हालिया इंटरव्यू में कहीं हैं।

हॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों से अनजान थीं प्रियंका

कैवनॉघ जेम्स के पॉडकास्ट में प्रियंका ने हॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात की। उन्होंने कहा- इस इंडस्ट्री को मैं नहीं जानती थी। वहां के लोगों को नहीं जानती थी। वहां पर कोई ऐसा दोस्त भी नहीं था, जो सुबह मुझे 2 बजे फोन करे, जोकि बहुत जरूरी होता है। मैं बहुत अकेली थी और ये सब बहुत डरावना था। न्यूयॉर्क शहर भी मेरे लिए अंधकार से भरा पड़ा था।

हॉलीवुड में लोग प्रियंका से मीटिंग तक नहीं करना चाहते थे

प्रियंका ने बताया कि वे 6 टॉप मैगजीन कवर में शामिल की गई थीं। भारत में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग थीं, लेकिन इसके बाद भी उन्हें हॉलीवुड में जीरो से शुरुआत करनी पड़ी। इतना ही नहीं, वहां के लोग प्रियंका से मीटिंग करने के लिए भी तैयार नहीं होते थे, जो काफी दुखदायी था। हालांकि, इतना सब कुछ होने जाने के बाद प्रियंका ने खुद को टूटने नहीं दिया।

प्रियंका ने आगे बताया कि वे बहुत महत्वाकांक्षी महिला हैं। उनका मानना है कि जब आपके पास दूसरा कोई ऑप्शन ना हो तब आपको सिचुएशन के साथ समझौता कर लेना चाहिए। यही वो वजह रही जिसके सहारे उन्होंने खुद को मुश्किल दौर से बाहर निकाला।

प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 2023 की फिल्म लव अगेन में देखा गया था। वहीं, आने वाले समय में उन्हें फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट में देखा जाएगा।