सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश में 2 जनसभाएं की। पहली जनसभा चंबा में और दूसरी शाहपुर ​में की। इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी कहते हैं कि हिमाचल मेरा दूसरा घर है, लेकिन वह यहां आपदा में एक बार नहीं आए। मोदी ने धनबल से हिमाचल सरकार को गिराने की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि जो प्रधानमंत्री इस तरह की साजिश करे। ऐसी भ्रष्ट साजिश करने वालों के मन में हिमाचल के प्रति आदर नहीं हो सकता। ऐसे लोगों का मकसद किसी भी हालत में सत्ता को अपने हाथों में रखना है।

28 मई को प्रियंका गांधी पहले ऊना जिला के गगरेट, उसके बाद कुटलैहड़ विधानसभा में जनसभा करेंगी।

इसके बाद हमीरपुर जिला के बड़सर विधानसभा में पार्टी कैंडिडेट सुभाष ढटवालिया के समर्थन में रोड शो करेंगी। 29 मई को पहले कुल्लू में जनसभा और दोपहर बाद मंडी में रोड शो करेंगी।

लाइव अपडेट्स

18 मिनट पहले

प्रियंका ने कहा- अडानी तय कर रहे कि सेब का दाम क्या होगा

उन्होंने कहा कि हिमाचल में आज सारे कोल्ड स्टोर किसके हैं, ये सभी अडानी के हैं। अडानी तय कर रहे कि सेब का दाम क्या होगा। हर सामान पर जीएसटी है। पेट्रोल और डीजल महंगे हैं। जहां-जहां महिलाओं पर अत्याचार हुआ वहां पर मोदी और उनकी सरकार ने आरोपियों के लिए प्रचार किया।

उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले भगवान के नाम पर वोट मांग रहे हैं। लोगों का बंटवारा हो रहा। धर्म के नाम पर फिजूल बातें हो रही हैं। महंगाई बहुत ज्यादा बढ़ गई है।

आपदा में सीएम से लेकर कार्यकर्ताओं ने लोगों की मदद की: प्रियंका

प्रियंका गांधी ने कहा कि आपदा में लोगों के घर के घर बह गए। आपदा आई तो हमारी नई सरकार बनी थी। इस दौरान सीएम से लेकर कार्यकर्ता फील्ड में उतरे। सभी कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर मदद की।

नोट के बल पर भाजपा ने कांग्रेस विधायकों को खरीदा: CM

हिमाचल के CM सुखविंदर सुक्खू ने कहा कि भाजपा ने वोट चुराया है। नोट के बल पर भाजपा ने कांग्रेस विधायकों को खरीदा। सीएम की कुर्सी सेफ है। ये चुनाव सरकार बचाने के लिए नहीं है।