सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: बारूच बिजनेस सॉल्यूशंस (BBS) इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने आधिकारिक रूप से “हैमली बिजनेस सॉल्यूशंस” (HBS) के रूप में पुनः ब्रांडिंग की है, जो कंपनी की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह पुनः ब्रांडिंग 6 सितंबर, 2024 को तंजावुर, तमिलनाडु में एक लॉन्च इवेंट के दौरान सार्वजनिक की गई। इस पुनः ब्रांडिंग इवेंट की शुरुआत एक पारंपरिक दीप प्रज्वलन समारोह से हुई, जो कंपनी के विकास और नवाचार के नए युग का प्रतीक था। इस समारोह की अध्यक्षता श्री हंसावर्धन मोहन ने की, जिनके साथ बोर्ड डायरेक्टर्स श्रीमती निवेथा हंसावर्धन और श्रीमती विजयलक्ष्मी मोहन भी मौजूद थीं।

कंपनी का ब्रांड “हैमली” “हंस” और “फैमिली” का सारगर्भित मिश्रण है, जो CEO हंसावर्धन मोहन की इस मान्यता का प्रतिनिधित्व करता है कि उनके कर्मचारी केवल टीम के सदस्य नहीं बल्कि उनके परिवार का एक विस्तार हैं। यह सम्मान और वफादारी की संस्कृति टीम के बीच मजबूत संबंध और प्रेरणा को बढ़ावा देती है। CEO श्री हंसावर्धन मोहन का पारिवारिक-उन्मुख कार्य वातावरण बनाने का विश्वास उनके कार्यों में स्पष्ट है।

2024 में, उन्होंने एक कर्मचारी मान्यता कार्यक्रम शुरू किया, जिसमें लंबे समय से सेवा देने वाले कर्मचारियों को लग्जरी कारें भेंट की गईं, जो उनकी समर्पण की सराहना के रूप में था। कर्मचारियों की सराहना पर इस मजबूत जोर ने एक ऐसा कार्यस्थल बनाया है जहां नवाचार, टीमवर्क, और व्यक्तिगत विकास फल-फूल रहे हैं। इस समावेशी दर्शन ने नए ब्रांड पहचान को प्रेरित किया।

हैमली बिजनेस सॉल्यूशंस का नेतृत्व श्री हंसावर्धन मोहन (CEO) कर रहे हैं, जो एक अद्वितीय उद्यमी हैं जिनकी यात्रा एक साधारण कार्यकारी पद से एक प्रमुख स्वास्थ्य सेवाओं की कंपनी के संस्थापक तक की है, जो उनकी दृढ़ता और दृष्टि का उदाहरण है। उनके नेतृत्व में, हैमली बिजनेस सॉल्यूशंस एक एकल-कर्मचारी स्टार्टअप से बढ़कर 500 से अधिक पेशेवरों वाली एक सफल कंपनी बन गई है। उनके प्रारंभिक करियर ने जटिल चुनौतियों को सुलझाने और विभिन्न भूमिकाओं में उत्कृष्टता प्राप्त करने की उनकी क्षमता को दर्शाया है, जिसमें मेडिकल बिलिंग प्रक्रिया को समझने और सुधारने की एक सूझबूझ शामिल है।

हंसावर्धन की नेतृत्व दर्शन नवाचार, ग्राहक-केंद्रितता, और गुणवत्ता के प्रति अडिग प्रतिबद्धता पर आधारित है—मूल्य जो कंपनी की संस्कृति और परिचालन दर्शन को आकार देते हैं। इस क्षेत्र में 17 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ, उन्हें कई प्रतिष्ठित संगठनों द्वारा मान्यता प्राप्त है और उन्हें “उद्यमी ऑफ द ईयर 2021” और “डायनामिक उद्यमी ऑफ द ईयर 2023” जैसे पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है।