सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क– इंटीग्रेटेड ट्रेड- न्यूज़ भोपाल: हार्दिक पांड्या से तलाक की घोषणा के बाद भी नताशा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अपनी लाइफ से जुड़े हर अपडेट को फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। सभी को पता है कि तलाक की घोषणा से पहले ही नताशा अपने बेटे को लेकर सर्बिया अपने माता-पिता के पास चली गई थीं। अब वहां रहकर वह अपनी नई जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं और इसके बारे में अपडेट्स भी दे रही हैं। हाल ही में नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ नए पोस्ट किए हैं।

नताशा की नई पोस्ट

नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। एक तस्वीर में वह जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं, जबकि एक वीडियो में वह साइकिलिंग कर रही हैं। साइकिलिंग करते हुए नताशा ने हेडफोन लगाए हुए हैं और उनके चेहरे पर स्माइल है क्योंकि वह व्यू एंजॉय कर रही हैं। इससे पहले नताशा ने अपने बेटे का वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह गार्डन में बॉल के साथ खेल रहा था।

पिछले साल की थी दो रीति-रिवाज से शादी

नताशा और हार्दिक ने 2020 में शादी की थी। पिछले साल फरवरी में दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से बड़ी धूमधाम से शादी की थी। उनकी शादी की तस्वीरें अब भी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौजूद हैं। शादी में उनका बेटा भी शामिल था। अब दोनों के अलग होने की खबर ने फैंस को भी काफी हर्ट किया है।

स्टेटमेंट में क्या कहा
सोशल मीडिया पर दोनों ने अलग होने की घोषणा करते हुए लिखा, “मैं और हार्दिक 4 साल साथ रहने के बाद अब आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं। हमने इस रिश्ते में अपना बेस्ट दिया है और हमको यकीन है कि यही हमारे लिए सही है। यह हम दोनों के लिए काफी मुश्किल फैसला था क्योंकि हमने साथ में काफी अच्छे मोमेंट्स जिए हैं और एक परिवार के तौर पर बढ़े हैं।”

स्टेटमेंट में आगे लिखा था, “हमें आशीर्वाद के तौर पर अगस्त्य मिला है जो हमारी जिंदगी का हमेशा सेंटर रहेगा और हम मिलकर उसकी परवरिश करेंगे। हम उसे सारी खुशियां देंगे। फिलहाल हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि ऐसे मुश्किल और सेंसिटिव समय में हमें प्राइवेसी दें।”

नताशा की इस नई शुरुआत को देखकर उनके फैंस उनके साथ हैं और उन्हें आगे बढ़ने की शुभकामनाएं दे रहे हैं।