सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: गुरुग्राम की मॉडल दिव्या पाहूजा की हत्या की घटना ने पूरे दिल्ली-NCR और हरियाणा में सनसनी मचा दी है। दिव्या की जिंदगी में नाजायज रिश्ते, ब्लैकमेलिंग और साजिशों का जाल उलझता चला गया, जो अंततः उनकी मौत की वजह बना। 1 जनवरी 2024 को दिव्या का उनके बॉयफ्रेंड अभिजीत सिंह द्वारा हत्या कर दी गई थी, जो गुरुग्राम के सिटी पॉइंट होटल का मालिक है।

हत्या के पीछे की कहानी
दिव्या पाहूजा का पहले हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर संदीप गडोली से संबंध था, जिसका मुंबई में 2016 में एनकाउंटर हुआ। गडोली की मौत के बाद दिव्या की मुलाकात अभिजीत से हुई और दोनों के बीच संबंध बन गए। अभिजीत, जो 30 साल बड़ा और शादीशुदा था, दिव्या को महंगे तोहफे और पैसे दिया करता था। लेकिन दिव्या के पास अभिजीत की कई प्राइवेट फोटोज थीं, जिनके जरिए वह उसे ब्लैकमेल करती थी।

हत्या का दिन
नए साल के जश्न के बाद, 2 जनवरी की रात को अभिजीत और दिव्या के बीच 30 लाख रुपये को लेकर विवाद हुआ। नशे और गुस्से में आकर अभिजीत ने दिव्या के सिर में गोली मार दी। उसके बाद उसने होटल के स्टाफ की मदद से लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश की। दिव्या की लाश को संगरूर के भाखड़ा नहर में फेंक दिया गया, जिसे 10 दिनों की तलाश के बाद ढूंढा गया।

CCTV फुटेज में हुआ खुलासा
गुरुग्राम के सिटी पॉइंट होटल में लगे CCTV फुटेज में होटल के स्टाफ को लाश घसीटते हुए देखा गया, जिससे पुलिस ने मामले का खुलासा किया। अभिजीत सिंह और उनके दोस्तों बलराज और रवि बंगा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल यह मामला कोर्ट में चल रहा है।