सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: ग्रेट लेक्स इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, गुड़गांव ने 24 अगस्त 2024 को नई दिल्ली के मानेकशॉ सेंटर ऑडिटोरियम में अपनी 13वीं वार्षिक दीक्षांत समारोह का आयोजन किया। इस अवसर पर 342 छात्रों ने पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन मैनेजमेंट (PGDM) 2022-24 और पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम इन मैनेजमेंट (PGPM) 2023-24 से स्नातक की डिग्री प्राप्त की।

समारोह की मुख्य अतिथि फाइज़र इंडिया की कंट्री प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर, मिस मीनाक़्षी नेवाटिया थीं, जिन्होंने अपने कीनोट भाषण में गुणवत्ता, सीखने की प्रक्रिया, और ईमानदारी के महत्व पर जोर दिया। प्रिंसिपल डॉ. जोन्स मैथ्यू ने संस्थान की प्रगति और हाल के विकासों पर प्रकाश डाला, जिसमें एनआईआरएफ 2024 में भारत के शीर्ष 6% प्रबंधन संस्थानों में शामिल होना शामिल है। चेयरमैन श्री मोहन लखमराजू ने स्नातक वर्ग को दीर्घकालिक दृष्टिकोण और जिम्मेदारी लेने की सलाह दी।

PGDM और PGPM कार्यक्रमों के स्नातकों ने उत्कृष्ट प्लेसमेंट सीज़न का अनुभव किया, जिसमें प्रमुख कंपनियों ने उन्हें भर्ती किया। PGDM बैच के लिए, सबसे उच्च घरेलू CTC 22.5 लाख प्रति वर्ष था, जबकि PGPM बैच के लिए, सबसे उच्च घरेलू CTC 25.5 लाख प्रति वर्ष था।