सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल  : ईओआई धारकों के लिए एक निष्पक्ष प्रक्रिया सुनिश्चित करने के लिए, गौर समूह ने पहली बार यूट्यूब पर एक लाइव लॉटरी ड्रॉ का आयोजन किया। आवंटन के दिन 8 से 10 सितंबर तक आयोजित किए गए। हालांकि, अत्यधिक मांग के कारण, तीसरे दिन दोपहर 2 बजे तक सभी 1200 यूनिट्स बिक गईं और बुकिंग बंद कर दी गई।

इस रिकॉर्ड प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए, गौर समूह के निदेशक सार्थक गौर ने कहा, “गृहखरीदारों से इस अपूर्व रुचि ने गौर समूह की विश्वसनीयता, डिलीवरी ट्रैक रिकॉर्ड और ब्रांड वैल्यू को उजागर किया है, साथ ही परियोजना की मजबूत अपील को भी दर्शाया है। यह दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में प्रीमियम रहने की जगहों की मांग को भी दर्शाता है।”

गौर एनवाईसी रेज़िडेंसेज़ दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे के किनारे 11.8 एकड़ के प्लॉट पर स्थित है और इसमें 10 टावर्स हैं, प्रत्येक 32 मंजिल ऊँचा है। इस परियोजना की विशेषता में मैडिसन स्क्वायर से प्रेरित लगभग 60,000 वर्ग फुट का 3-मंजिला क्लब हाउस और 118 मीटर लंबी स्विमिंग पूल शामिल है।

तीन दशकों से अधिक के अनुभव के साथ, गौर समूह (पूर्व में गौरसन्स इंडिया लिमिटेड) ने 65 मिलियन वर्ग फुट से अधिक का विकास किया है और 65,000 यूनिट्स डिलीवर की हैं। समूह ने मॉल्स, स्कूल्स, होटेल्स, सोलर प्लांट, कंस्ट्रक्शन आदि के संबद्ध क्षेत्रों में भी कदम रखा है। समूह ने अब तक 3 टाउनशिप्स डिलीवर की हैं, जिसमें प्रमुख गौर सिटी है, जो आज लगभग 30,000 परिवारों का घर है।