सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर, बजाज फिनसर्व ने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर्स पेश किए हैं। इस पर्व को नई शुरुआत और समृद्धि का प्रतीक माना जाता है, और इसी भावना के साथ बजाज फिनसर्व ईएमआई नेटवर्क के जरिए ग्राहक अपने स्मार्टफोन और लैपटॉप को अपग्रेड कर सकते हैं।
4 से 8 सितंबर के बीच क्रोमा, विजय सेल्स, और रिलायंस डिजिटल आउटलेट्स से स्मार्टफोन खरीदने पर ₹7,500 तक का कैशबैक और डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है। नवीनतम तकनीक और अत्याधुनिक फीचर्स से लैस स्मार्टफोन्स के साथ यह ऑफर ग्राहकों के लिए एक शानदार अवसर प्रदान करता है।
स्मार्टफोन के अलावा, HP के Specter, Omen और Envy सीरीज के लैपटॉप्स पर भी आकर्षक ईएमआई ऑफर उपलब्ध हैं। ईएमआई ₹6,667 से शुरू होती है, और 15 महीने तक के लिए जीरो डाउन पेमेंट का विकल्प भी है। HP लैपटॉप्स अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन, बेहतरीन डिस्प्ले, और पोर्टेबल डिज़ाइन के लिए जाने जाते हैं, जिससे ये ग्राहकों की पहली पसंद बने हुए हैं।
बजाज फिनसर्व के इन विशेष ऑफर्स के तहत ग्राहक 1 से 60 महीने तक की ईएमआई अवधि का चयन कर सकते हैं और नवीनतम ब्रांड्स के डिवाइसेज को अपने घर ला सकते हैं। बजाज फिनसर्व ईएमआई नेटवर्क कार्ड का उपयोग करके स्मार्टफोन या लैपटॉप खरीदें और आसान ईएमआई विकल्प के साथ आकर्षक छूट और कुछ मॉडलों पर मुफ्त होम डिलीवरी जैसी विशेष सुविधाओं का भी लाभ उठाएं।