सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस/आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: जी स्क्वायर, दक्षिण भारत के प्रमुख प्लॉट प्रमोटर, ने पेरुम्बक्कम, चेन्नई में अपने नवीनतम प्रोजेक्ट जी स्क्वायर मीडोज के लॉन्च की घोषणा की है।

CMDA-स्वीकृत और RERA- पंजीकृत इस प्रोजेक्ट में 8.80 एकड़ में फैले 182 आवासीय प्लॉट होंगे, जो एक सुरक्षित समुदाय में स्थित हैं और इसमें 100 से अधिक विश्वस्तरीय सुविधाएँ और एक शानदार क्लबहाउस शामिल हैं। जी स्क्वायर मीडोज आगामी मेट्रो स्टेशन और शोलिंगनल्लूर जंक्शन के बहुत करीब स्थित होगा। यह प्रोजेक्ट चेन्नई के आईटी हब में रणनीतिक रूप से स्थित है और इन्फोसिस, एचसीएल, विप्रो, टेक महिंद्रा, और कॉग्निजेंट जैसे प्रमुख आईटी फर्मों से घिरा हुआ है।

पेरुम्बक्कम में यह प्रोजेक्ट शोलिंगनल्लूर, पेरुम्बक्कम, पल्लीकरनाई और नावालूर जैसे प्रमुख इलाकों से घिरा हुआ है, जहाँ विला की कीमतें 2.5 करोड़, 2.4 करोड़, 2.3 करोड़ और 2.1 करोड़ रुपये तक हैं और इनमें भूमि का अविभाजित हिस्सा (UDS) शामिल है। इसके विपरीत, जी स्क्वायर मीडोज में 3BHK विला 1.32 करोड़ रुपये की उचित कीमत पर उपलब्ध हैं, जिसमें 100 प्रतिशत स्वामित्व शामिल है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, जी स्क्वायर रियाल्टर्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक श्री bala रामजेम ने कहा, “जी स्क्वायर मीडोज पेरुम्बक्कम के दिल में स्थित है, जो आईटी विकास से भरपूर क्षेत्र है और चेन्नई के कुछ सबसे मांग वाले पड़ोस से घिरा हुआ है, जहाँ OMR-ECR खंड और रैडियल रोड के माध्यम से एयरपोर्ट तक आसान पहुंच है। इस प्रोजेक्ट के माध्यम से, हम लोगों को उनके सपनों का विला बनाने का एक दुर्लभ अवसर प्रदान कर रहे हैं, जो आमतौर पर अपार्टमेंट्स द्वारा हावी होता है। शोलिंगनल्लूर, पेरुम्बक्कम, पल्लीकरनाई और नावालूर जैसे पड़ोसी क्षेत्रों में कीमतें 2.5 करोड़ तक पहुंच रही हैं, ऐसे प्रतिस्पर्धी दर पर यहाँ एक प्लॉट प्राप्त करना एक अवसर है जिसे छोड़ना नहीं चाहिए। जैसे-जैसे क्षेत्र का विकास जारी रहेगा, आपके निवेश की मूल्य वृद्धि केवल बढ़ेगी।”