सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: जी स्क्वायर, दक्षिण भारत का प्रमुख प्लॉट प्रमोटर, ने चेन्नई और कोयम्बटूर में अपने परियोजनाओं के लिए एक रोमांचक कॉम्बो मूल्य प्रस्ताव अभियान की घोषणा की है। इस अभियान के तहत, ग्राहकों को महाबलीपुरम में जी स्क्वायर डाइनेस्टी और कोयम्बटूर में जी स्क्वायर सिटी 2.0 पर विशेष छूट प्राप्त होगी।

सीमित समय के इस ऑफर में, जी स्क्वायर हार्मनी, मेफलावर, एटलांटिस, ऑरोरा, ट्रैंक्विल, या मेफलावर में प्लॉट खरीदने पर ग्राहकों को जी स्क्वायर डाइनेस्टी में ₹1500 प्रति वर्ग फीट की छूट मिलेगी। इसी तरह, जी स्क्वायर एश्पायर या प्राइड में प्लॉट खरीदने पर जी स्क्वायर सिटी 2.0 में ₹8 लाख प्रति सेंट के छूट मूल्य पर प्लॉट मिलेगा।

जी स्क्वायर रियल्टर्स के प्रबंध निदेशक, श्री बलरामजेयम ने कहा, “हम अपने ग्राहकों को बेहतरीन मूल्य देने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और यह कॉम्बो ऑफर इस प्रतिबद्धता को दर्शाता है। चेन्नई और कोयम्बटूर में हमारे प्रीमियम प्रोजेक्ट्स में निवेश का यह सही समय है।”

इस ऑफर के तहत, चेन्नई में जी स्क्वायर डाइनेस्टी के लिए विभिन्न कॉम्बो मूल्य हैं और कोयम्बटूर में जी स्क्वायर सिटी 2.0 के लिए विशेष ऑफर उपलब्ध है। अधिक जानकारी के लिए जी स्क्वायर के बिक्री कार्यालयों या उनकी वेबसाइट पर संपर्क करें।