सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: टेलीविजन का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगातार सुर्खियों में है। बीते कई समय से शो के कई कलाकारों को रिप्लेस किया जा रहा है। इसी बीच खबरें आ रही थीं कि शो में भिड़े की भूमिका निभाने वाले एक्टर मंदार चंदवादकर भी शो छोड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें खुद मंदार के हवाले से कहा जा रहा था कि वो शो छोड़ देंगे और दया भाभी भी शो में नहीं लौटेंगी। अब खुद एक्टर मंदार ने इस वायरल वीडियो पर रिएक्शन दिया है।

मंदार चंदवादकर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट की है। वीडियो में जन्माष्टमी की बधाई देते हुए एक्टर ने उस वीडियो को जिक्र किया है, जिसे यूट्यूब पर उनके नाम से सर्कुलेट किया जा रहा है। एक्टर ने उस वीडियो का थंबनेल भी दिखाया है, जिसमें लिखा गया है कि भिड़े शो छोड़ देंगे, मैं शो की सच्चाई बताऊंगा, दया भाभी अब नहीं आएंगी, गोली को निकाला गया है।

वीडियो दिखाते हुए एक्टर ने कहा है, आपने शायद ये देखा होगा, पढ़ा भी होगा। जिसमें लिखा है, गोली को निकाला गया है, तारक मेहता का सच बताऊंगा, दया भाभी नहीं आएगी। मुझे ये देखकर बहुत दुख होता है कि लोग सोशल मीडिया का कैसा गलत फायदा उठाते हैं। ये वीडियो जो बनाया गया है, ये तब का है जब शो के 16 साल पूरे होने पर मैं लाइव गया था। इस वीडियो के 4.5 लाख व्यूज हो चुके हैं। जाहिर है अगर आप इस तरह की वीडियो डालोगे और ये सब लिखोगे, तो इतने व्यूज तो आएंगे ही।

वीडियो शेयर कर एक्टर ने लिखा है, दोस्तों प्लीज किसी भी अफवाह पर यकीन न करें। और प्लीज इसे फैलाएं नहीं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो हमें 2008 से एंटरटेन कर रहा है और आने वाले सालों में भी करता रहेगा। मैं बस सच बताना चाहता हूं, इसलिए इसे पोस्ट कर रहा हूं। बहुत सारा आभार और प्यार।

बताते चलें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो बीते कई समय से विवादों से भी घिरा हुआ है। कई सालों पहले दया बेन का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस दिशा वकाणी ने मैटरनिटी लीव ली थी, हालांकि वो शो में कभी लौटी ही नहीं। कई सालों से खबरें थीं कि वो शो में वापसी करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

इसी के साथ जेनिफर मिस्त्री ने भी कुछ महीनों पहले शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर संगीन आरोप लगाते हुए शो छोड़ दिया था। उनका आरोप था कि सेट पर एक्टर्स के साथ बुरा व्यवहार किया जाता है। वहीं शो में गोली का किरदार निभाने वाले एक्टर कुश शाह ने पढ़ाई के लिए शो छोड़ने की अनाउंसमेंट की थी।