सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क – आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस/आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज पर रोक लगाए जाने के बाद फिल्म के लिरिसिस्ट मनोज मुंतशिर कंगना रनोट के समर्थन में उतर आए हैं। मनोज ने सिख समुदाय से विरोध बंद करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म सिर्फ कंगना की नहीं है, बल्कि 500 लोगों के क्रू ने कड़ी मेहनत और पसीना बहाकर इसे बनाया है, ऐसे में उनके साथ नाइंसाफी नहीं होनी चाहिए।

मनोज मुंतशिर का वीडियो संदेश:

मनोज मुंतशिर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने सेंसर बोर्ड के फैसले और फिल्म पर लगी रोक को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा, “इमरजेंसी 6 सितंबर को रिलीज नहीं हो रही है क्योंकि सेंसर सर्टिफिकेट नहीं मिला। लेकिन यह सर्टिफिकेट का खेल अधूरा क्यों है? हमें अभिव्यक्ति की आजादी का सम्मान करना चाहिए।”

उन्होंने फिल्म में दिखाए गए सत्य पर जोर देते हुए कहा कि इंदिरा गांधी की हत्या को फिल्म में दिखाना कोई गलत नहीं है, और यह भी सत्य है कि उनके हत्यारे सिख थे। मनोज ने कहा कि सिख समुदाय के लोग सच्चाई से कभी नहीं डरते और उन्हें इस फिल्म से भी डरने की जरूरत नहीं है।

सिख समुदाय से खास अपील:

मनोज मुंतशिर ने सिख समुदाय से अपील करते हुए कहा, “कंगना रनोट से कोई शिकायत है तो उसे अदालत में ले जाइए, लेकिन 500 क्रू मेंबर्स की मेहनत को बेकार मत जाने दीजिए। सेंसर बोर्ड पर दबाव डालने के प्रयास का विरोध करें, यह नैतिक नहीं बल्कि राज