सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल:  रियल एस्टेट कंपनी एम3एम इंडिया और ओयो होटल्स एंड होम्स की मूल कंपनी ओरावेल स्टेज प्राइवेट लिमिटेड ने गुरुग्राम में ‘संडे’ ब्रांड के तहत एक प्रीमियम होटल शुरू करने के लिए महत्वपूर्ण समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। इस परियोजना के तहत एक नया होटल 1.69 लाख वर्ग फुट क्षेत्र में विकसित किया जाएगा, जिसमें कुल 220 कमरे होंगे। यह होटल गुरुग्राम की साउथर्न पेरिफेरल रोड (एसपीआर) पर स्थित होगा।

एम3एम इंडिया के अध्यक्ष सुदीप भट्ट ने इस समझौते के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा, “यह सहयोग हमारे साझा दृष्टिकोण का प्रमाण है, जो विलासिता और सुविधा को पुनर्परिभाषित करने वाले अद्वितीय वाणिज्यिक स्थानों के निर्माण की दिशा में है।”

ओरावेल स्टेज प्राइवेट लिमिटेड के व्यवसाय प्रमुख आदित्य शर्मा ने कहा, “एम3एम इंडिया के साथ ‘संडे’ होटल के लिए साझेदारी हमें मेट्रो शहरों में लक्जरी खंड में विस्तार का एक महत्वपूर्ण अवसर प्रदान करती है। यह समझौता हमारे ब्रांड को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा और ग्राहकों को एक नई तरह की सुविधा और अनुभव प्रदान करेगा।”

इस समझौते के साथ, एम3एम इंडिया और ओरावेल स्टेज ने अपनी साझेदारी के जरिए भारतीय होटल उद्योग में एक नया अध्याय जोड़ने की दिशा में कदम बढ़ाया है।