सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: कोलार रोड़ स्थित एलएनसीटी यूनिवर्सिटी में फार्मेसी प्रथम वर्ष के नव प्रवेशित विद्यार्थियों के लिए ओरिएंटेशन प्रोग्राम ‘ज्ञानारम्भ’ का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एलएनसीटी ग्रुप के चेयरमैन एवं एलएनसीटी विवि के चांसलर जय नारायण चौकसे ने स्टूडेंट से कहा कि अगर वह चार साल पूरी मेहनत और लगन से अपनी पढ़ाई करेंगे तो निश्चित रुप से उन्हें सफलता मिलेगी, उन्हीने कहा की हर कार्य को करते समय माता-पिता का स्मरण अवश्य करें आपको सफलता निश्चित है।

एलएनसीटी यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार ए के सोनी ने स्टूडेंट्स एवं उनके अभिभावकों को संबोधित करते हुए समूह की उपलब्धियों, प्लेसमेंट, विभिन्न पत्रिकाओं द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर प्रदान की गई रैंकिंग, ग्रुप के विद्यार्थियों द्वारा लगातार अधिकतम पैकेज पर प्लेसमेंट के द्वारा चयन, अटेंडेंस की महत्ता, अनुशासन की जरूरत, एकेडमिक कैलेंडर, संस्था की जीरो रेनिग पॉलिसी, संस्था में तंबाकू निषेध पॉलिथीन फ्री जोन, स्टूडेंट्स के सर्वांगीण विकास के लिए समूह द्वारा किए जा रहे प्रयासों के बारे में विस्तृत रुप में प्रकाश डाला। साथ ही

नव प्रवेशित विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की और लगन के साथ कड़ी मेहनत का आह्वान किया।