सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: राजधानी के एलएनसीटी वर्ल्ड स्कूल में आयोजित गर्ल्स अंडर 17 सीबीएसई प्री-सुब्रतो कप फुटबॉल प्रतियोगिता के तीसरे दिन शाह सतनाम गर्ल्स स्कूल एवं सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल के बीच खेला गया जिसमें शाह सतनाम स्कूल ने सेंट जोसेफ कॉन्वेंट को 3/0 से हराया।

उधर दिन का दूसरा मुकाबला इनफोकस इंडियन स्कूल, वेस्ट बंगाल और पाथशिखर, अमृतसर के बीच खेला गया, जिसमें इनफोकस स्कूल ने पाथशिखर को 10/0 के विशाल अंतर से हराया। दिन का तीसरा मुकाबला कार्मेल कान्वेंट स्कूल, भोपाल और सागर पब्लिक स्कूल, रोहित नगर भोपाल के बीच खेला गया, जिसमें कार्मेल कान्वेंट स्कूल ने सागर पब्लिक रोहित नगर को 1/0 से हराया।

दिन का चौथा मुकाबला भोपाल के एलएनसीटी वर्ल्ड स्कूल और सागर पब्लिक स्कूल, भोपाल के गांधीनगर के बीच खेला गया। इस शानदार मुकाबला में दोनों ही टीमों को बिना किसी गोल से संतोष करना पड़ा। इस मैच में दोनों ही टीमें 0/0 की बराबरी पर रही। दिन का 6वा मुकाबला पीपुल्स पब्लिक स्कूल और कर्मल कान्वेंट स्कूल, रतनपुर के बीच खेला गया। इस शानदार मुकाबले में दोनों ही टीमों को बिना किसीगोल से संतोष करना पड़ा और मैच बराबरी पर खत्म हुआ।

दिन का आखरी मुकाबला आर्मी पब्लिक स्कूल, दिल्ली और विंध्याचल एकेडमी स्कूल, भोपाल के बीच खेला गया। इस मैच में आर्मी पब्लिक स्कूल, दिल्ली ने विंध्याचल एकेडमी को 5/0 से हराया।