सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: कार्डिफ: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने रोमांचक मैच में ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 28 रनों से जीत हासिल की थी।

कार्डिफ के सोफिया गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जेक फ्रेजर-मैकगर्क (50) और जोश इंग्लिस (42) की बेहतरीन पारियों की मदद से 6 विकेट खोकर 193 रन बनाए। इंग्लैंड की ओर से ब्रीडन कार्स और लायम लिविंगस्टोन ने 2-2 विकेट लिए।

194 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लिश ऑलराउंडर लायम लिविंगस्टोन ने 47 गेंदों में 87 रनों की धमाकेदार पारी खेली। उनकी इस शानदार पारी की बदौलत इंग्लैंड ने 19वें ओवर में 7 विकेट खोकर 194 रन बनाकर मैच जीत लिया। जैकब बेथेल ने भी 44 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली और दोनों के बीच 90 रनों की मैच विनिंग साझेदारी हुई।

लायम लिविंगस्टोन को उनके 87 रन और 2 विकेट के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मैथ्यू शॉर्ट ने 3 ओवर में 22 रन देकर 5 विकेट लिए, लेकिन उनकी शानदार गेंदबाजी टीम को जीत नहीं दिला सकी।