सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: दिलजीत दोसांझ का दिल लुमिनाटी टूर (Dil Luminati Tour) अगले महीने से शुरू हो रहा है, और इसके लिए टिकटों की मांग काफी अधिक है। हालांकि, महंगी टिकटों के बावजूद ये टिकटें मिनटों में बिक गईं, जिससे फैंस में नाराजगी का माहौल पैदा हो गया है।

दिल्ली की एक लॉ की स्टूडेंट ने सिंगर दिलजीत दोसांझ को इस मामले में नोटिस भेजा है, जिसमें आयोजकों पर हेराफेरी का आरोप लगाया गया है। उन्होंने कहा कि महंगी टिकटों के बावजूद फैंस को सही संख्या में टिकटें उपलब्ध नहीं कराई गईं।

दिलजीत का दिल लुमिनाटी कॉन्सर्ट 26 अक्टूबर को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में होने जा रहा है। इस टूर की अनाउंसमेंट के बाद से फैंस में खासा उत्साह देखने को मिला था। 12 सितंबर को पी-सेल टिकटों की बिक्री शुरू होने का सभी को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन जैसे ही टिकटों की बिक्री शुरू हुई, वे सेकंडों में बिक गईं।

इस स्थिति के चलते फैंस में निराशा फैल गई है, और अब वे इस मुद्दे को लेकर आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए तैयार हैं। दिलजीत दोसांझ का यह टूर इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।