सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि ने शाहरुख खान की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि शाहरुख अपने को-स्टार्स की बहुत केयर करते हैं। गलाटा प्लस वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में प्रियामणि ने फिल्म ‘जवान’ के डायरेक्टर एटली की बर्थ डे पार्टी से जुड़ा एक किस्सा सुनाया जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी।

फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख और प्रियामणि।

उन्होंने कहा, ‘चेन्नई में एक बार एटली सर के बर्थ डे सेलिब्रेशन की पार्टी थी। फिल्म ‘जवान’ की गर्ल गैंग इस पार्टी में मौजूद थी। पार्टी खत्म होते-होते सुबह के चार बज गए थे। हम सभी लड़कियां अपने-अपने होटल वापस लौट रही थीं। शाहरुख ने खुद आकर सभी लड़कियों को पर्सनली सी ऑफ किया। सभी को कार में बिठाया और सबकी कारों के पीछे बॉडीगार्ड्स की कारों की लाइन लगवा दी ताकि सभी सुरक्षित अपने होटल तक पहुंच सकें।’

प्रियामणि ने आगे कहा, ‘सभी लड़कियों की कार के पीछे बॉडीगार्ड्स की कार चल रही थी। हमने कई बॉडीगार्ड्स को कहा भी कि हम लोग चले जाएंगे लेकिन उन्होंने कहा कि शाहरुख सर ने उन्हें स्पेशल इंस्ट्रक्शन दिए हैं कि सभी लड़कियों को सुरक्षित होटल तक ड्रॉप करके ही वापस आना है।’

फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में प्रियामणि और शाहरुख खान।

शाहरुख के साथ दो फिल्में कर चुकीं प्रियामणि

प्रियामणि ने शाहरुख के साथ 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘जवान’ में काम किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। ‘जवान’ ने तकरीबन 1100 करोड़ की कमाई की थी। इसके अलावा प्रियामणि ने फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में शाहरुख के साथ एक आइटम नंबर ‘वन टु थ्री फोर’ पर भी परफॉर्म किया था।

फिल्म ‘मैदान’ के ट्रेलर लॉन्च पर अजय देवगन और प्रियामणि।

‘मैदान’ में नजर आई हैं प्रियामणि

प्रियामणि के करियर की बात करें तो हाल ही में उन्हें फिल्म मैदान में देखा गया है। इस फिल्म में प्रियामणि ने अजय देवगन की वाइफ का किरदार निभाया है। इससे पहले प्रियामणि को इसी साल फरवरी में रिलीज हुई फिल्म आर्टिकल 370 में देखा गया था।

प्रियामणि को वेबसीरीज ‘द फैमिली मैन’ के लिए भी जाना जाता है। उन्होंने इस सीरीज में मनोज बाजपेयी की पत्नी का किरदार निभाया था।