सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: बिग बॉस OTT सीजन 3′ में नजर आ चुकीं उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी ने अपनी मेहनत से एक और बड़ा सपना पूरा कर लिया है। शिवानी, जो अपने देसी अंदाज से शो में दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं, अब सोशल मीडिया पर अपनी सफलताओं और खुशियों को साझा करती रहती हैं।

नया घर बनाने के बाद खरीदी ब्रांड न्यू कार

हाल ही में, शिवानी ने अपने गांव अरयारी में नया घर बनाने के बाद एक और सपना पूरा किया और एक ब्रांड न्यू कार खरीदी। शिवानी अपने परिवार के साथ कार की डिलीवरी लेने पहुंची और इस खास मौके की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा कीं। इन तस्वीरों में शिवानी सुजुकी की एक चमचमाती सफेद कार के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। एक अन्य फोटो में वे अपनी मां के साथ कार के सामने खड़ी होकर पोज देती दिख रही हैं, जिसमें उनकी खुशी साफ झलक रही है।

*सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें*

शिवानी की इन तस्वीरों पर उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब बधाई दी है। एक यूजर ने लिखा, “मां की दुआ लग गई,” जबकि दूसरे ने लिखा, “बहुत बढ़िया शिवानी, ऐसे ही आगे बढ़ती रहो।” शिवानी की इस सफलता पर उनके प्रशंसक बेहद खुश हैं और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

लव कटारिया संग मनाया रक्षा बंधन

शिवानी कुमारी ने हाल ही में लवकेश कटारिया के साथ रक्षाबंधन का त्योहार भी मनाया। लवकेश उनके घर पहुंचे और शिवानी को गिफ्ट में सोने के इयररिंग्स दिए। यह भी उल्लेखनीय है कि शिवानी ने लवकेश की कलाई पर राखी बांधते हुए इस खास मौके को सोशल मीडिया पर साझा किया था।

शिवानी कुमारी ने बिग बॉस OTT 3 से जो पहचान बनाई, उसे अपने संघर्ष और मेहनत से नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया है। उनकी नई कार और नया घर उनकी इसी सफलता का प्रतीक हैं, और उनके फैंस उनकी इस यात्रा में उनके साथ खड़े हैं।