सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: बिग बॉस 18 को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह है और हर दिन नए कंटेस्टेंट्स को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। हाल ही में यह कंफर्म हुआ है कि बिग बॉस 18 के लिए कई बड़े सेलेब्रिटीज़ को अप्रोच किया गया है, और फैंस का एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है।

*बिग बॉस 18 के संभावित कंटेस्टेंट्स की लिस्ट:

1. *धीरज धूपर (कुंडली भाग्य फेम)* – धीरज धूपर को बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया गया है, और दर्शक उन्हें शो में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

2. *दिग्विजय राठी (स्प्लिट्सविला X15 फेम)* – दिग्विजय राठी, जो स्प्लिट्सविला में अपनी पहचान बना चुके हैं, को भी बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया है।

3. *रीम शेख* – टेलीविजन की जानी-मानी अदाकारा रीम शेख को भी बिग बॉस 18 का ऑफर मिला है। वे इन दिनों “लाफ्टर शेफ” शो में नजर आ रही हैं।

4. *निश्चय मल्हान (यूट्यूबर)* – फेमस यूट्यूबर निश्चय मल्हान को भी बिग बॉस 18 में भाग लेने का ऑफर दिया गया है। हालांकि, उन्होंने इस पर अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं दी है।

5. *सुनील कुमार (स्त्री 2 फेम)* – “स्त्री 2” फिल्म में सर कटा का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए सुनील कुमार को भी बिग बॉस 18 का ऑफर मिला है, और उन्होंने खुद इस खबर की पुष्टि की है।

फैंस बेसब्री से शो के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं, और यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन-कौन से सेलेब्रिटी इस बार बिग बॉस के घर में कदम रखते हैं।