सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: Bigg Boss 18 सलमान खान के लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 18वां सीजन 6 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। शो की तारीख की घोषणा के बाद से ही इसे लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। इस बार की खास बात यह है कि शो में एक कॉमेडियन भी नजर आएंगे, और वह कॉमेडियन कोई और नहीं बल्कि कृष्णा अभिषेक हैं।

कृष्णा अभिषेक ने खुद इस बात की जानकारी एक वीडियो के माध्यम से दी है। इस वीडियो में वह मेकअप रूम में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, तभी उनके फोन पर ‘बिग बॉस’ का मैसेज आता है, जिसमें बिग बॉस कहते हैं, “बिग बॉस जानते हैं कि कृष्णा, आप जल्द ही अपने दोस्तों के साथ हॉलिडे पर जाने वाले हैं।” यह सुनते ही कृष्णा मजाक में कहते हैं, “बिग बॉस को कैसे पता चला कि मैं बैंकॉक जा रहा हूं? कश्मीरा को पता न चल जाए, मैं ये मैसेज डिलीट कर देता हूं।”

कृष्णा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “हर साल की तरह ‘बिग बॉस’ आ रहा है, हमारे सलमान भाई आ रहे हैं, और उनके साथ मैं भी आ रहा हूं।” इससे यह साफ हो गया है कि कृष्णा इस बार ‘बिग बॉस’ के मंच पर सलमान के साथ नजर आएंगे।

हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि वह सिर्फ प्रीमियर एपिसोड में नजर आएंगे या फिर पूरे सीजन का हिस्सा होंगे। इससे पहले भी कृष्णा कई बार ‘बिग बॉस’ के मंच पर दर्शकों और कंटेस्टेंट्स का मनोरंजन कर चुके हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार वह किस तरह के मनोरंजन से दर्शकों को गुदगुदाते हैं।