सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: बिग बॉस 18 को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। सलमान खान के इस शो का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो को लेकर कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें से कुछ को कंफर्म भी बताया जा रहा है। हाल ही में सलमान खान ने शो का प्रोमो भी शूट कर लिया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है।

क्या शक्ति अरोड़ा करेंगे बिग बॉस 18 में एंट्री?

बिग बॉस 18 में अब ‘गुम है किसी के प्यार में’ के एक और पॉपुलर एक्टर की एंट्री की  र्चा हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में इस बार ‘गुम है किसी के प्यार में’ के ईशान यानी शक्ति अरोड़ा नजर आ सकते हैं। हालांकि, अभी तक शक्ति अरोड़ा या शो के मेकर्स की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इससे पहले इसी सीरियल के नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा बिग बॉस 17 का हिस्सा रह चुके हैं। अगर शक्ति अरोड़ा शो में आते हैं, तो उनके फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी होगी।

बिग बॉस 18 की थीम क्या होगी?

बिग बॉस के हर सीजन में फैंस को शो की थीम का इंतजार रहता है। इस बार की थीम को लेकर भी रिपोर्ट्स सामने आई हैं। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 18 की थीम जीवन के अलग-अलग चरणों पर आधारित होगी, जिसमें ‘पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर’ पर फोकस किया जाएगा। शो का प्रोमो भी इसी महीने के अंत तक रिलीज किया जा सकता है।