सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क– इंटीग्रेटेड ट्रेड- न्यूज़ भोपाल: बिग बॉस ने ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ में एक बड़ा बदलाव करते हुए फैंस को चौंका दिया है। उन्होंने लेटेस्ट एपिसोड में खुद इस बदलाव की घोषणा की है। पहले, बिग बॉस ने सना मकबूल की घर की देखभाल की अवधी को समाप्त कर दिया। इसके बाद, उन्होंने घरवालों को एक नया टास्क दिया और बताया कि जो भी इस टास्क में जीत दर्ज करेगा, वह घर का पहला ‘हेड ऑफ द हाउस’ बनेगा।

हेड ऑफ द हाउस के पास होंगी ये शक्तियां

बिग बॉस ने स्पष्ट किया, “अब इस घर का संचालन ‘हेड ऑफ द हाउस’ की मर्जी से होगा। अब से इस घर की किस्मत घरवालों के हाथ में होगी। आपकी फैन आर्मीज जो अब तक आपकी किस्मत का फैसला करती थीं, अब उनका दबदबा खत्म हो गया है। नॉमिनेशंस से लेकर एलिमिनेशन तक, हर फैसला अब घर के अंदर ही होगा।”

कौन बना ‘हेड ऑफ द हाउस’?

इस अनाउंसमेंट के बाद बिग बॉस ने एक टास्क दिया। इस टास्क के दौरान कई झगड़े हुए, लेकिन अंत में अरमान मलिक ने बाजी मारी और ‘हेड ऑफ द हाउस’ बने। अरमान ने अदनान शेख, सना सुल्तान, सना मकबूल, विशाल पांडे और लवकेश कटारिया को नॉमिनेट किया। इसके बाद एक और टास्क हुआ जिसमें रणवीर शौरी को विशेष पावर मिली और उन्होंने दीपक चौरसिया को नॉमिनेट किया। विशाल पर हाथ उठाने के कारण अरमान मलिक को बिग बॉस ने पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया।

इस हफ्ते सात सदस्य नॉमिनेटेड हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अरमान इनमें से किसे बाहर निकालते हैं।

इस हफ्ते बिग बॉस ओटीटी-3 में बने रहिए, क्योंकि खेल अब और भी रोमांचक हो गया है!