सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल : बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 लगातार विवादों से घिरा हुआ है। शो में अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ पहुंचे थे, जिनमें से पायल मलिक पहले हफ्ते में ही घर से बाहर हो गई थीं। हाल ही में शो में कुछ मीडिया के लोग कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल करने पहुंचे थे।

इस दौरान कृतिका मलिक पर पायल का घर तोड़ने और उनकी मजबूरी का फायदा उठाने के आरोप लगाए गए हैं। लगातार संगीन आरोप लगने के बाद कृतिका मलिक टूट गईं और उन्होंने बताया कि एक समय में वो इन आरोपों के चलते आत्महत्या करने वाली थीं।

मीडिया इंट्रेक्शन के दौरान कृतिका मलिक से कहा गया था कि डायन भी 7 घर छोड़कर वार करती है, लेकिन आपने अपनी ही दोस्त के पति से शादी कर ली। अगर आप अरमान की पहली पत्नी होतीं और पायल आपके पति से दूसरी शादी करती तो क्या आप बर्दाश्त करतीं।

Kritika Malik's revelation in Bigg Boss OTT-3: Intention of suicide after marriage with Armaan, Payal left the house

इसके जवाब में कृतिका ने कहा, हमारी शादी के बाद मुझे गिल्ट हुआ था। हमारे सामने कई प्रॉब्लम्स आई थीं। एक समय में मैंने सुसाइड की भी कोशिश की थी। एक बार हम तीनों अलग हो गए थे। मैंने अरमान को छोड़ दिया था। पायल भी हमारी लाइफ से चली गई थीं। लेकिन अलग होने के बाद मुझे समझ आया कि मैं अरमान जी के बिना नहीं सकती। लेकिन पायल की वजह से हम साथ आ गए। बीते कई दिनों से ये भी खबरें हैं कि अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने उन्हें तलाक देने का फैसला कर लिया है। सवाल-जवाब के बीच अरमान मलिक से कहा गया था कि पायल मलिक आपको तलाक दे रही हैं। इस पर अरमान ने कहा है कि चाहे पायल ने जो भी कहा हो, लेकिन बाहर जाकर वो तीनों साथ ही रहेंगे।

बताते चलें कि मीडिया द्वारा शो में अरमान मलिक की दो शादियों पर कई सवाल किए गए थे। किसी ने अरमान को खरी-खोटी सुनाई तो किसी ने ये तक कह दिया कि उन्होंने महज 7 दिन में अपनी ही पत्नी की दोस्त से शादी कर उन्हें धोखा दिया है।

2 अगस्त को होगा शो का फिनाले

बताते चलें कि बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में 16 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था, जिनमें से अब महज 7 कंटेस्टेंट रह गए हैं। फिनाले में महज 5 लोग ही जाएंगे, ऐसे में अनुमान लगाया जा सकता है कि जल्द ही घर से मिड वीक एविक्शन होगा।

ये हो सकते हैं फिनाले के कन्फर्म कंटेस्टेंट

जल्द ही शो में नॉमिनेशन टास्क होने वाला है। इस टास्क को 2 टीमों के बीच किया जाएगा, जिसे जीतने वाले कंटेस्टेंट सीधा फिनाले वीक में पहुंच जाएंगे। बिग बॉस खबरी के अनुसार, टास्क जीतकर रणवीर शोरे, कृतिका मलिक और नैजी फिनाले में पहुंच चुके हैं।

Kritika Malik's revelation in Bigg Boss OTT-3: Intention of suicide after marriage with Armaan, Payal left the house