सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: उत्तर भारत के प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर भुमिका ग्रुप ने राजस्थान और NCR में अपनी मौजूदगी को विस्तार देने के उद्देश्य से सिद्धार्थ कात्याल को नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) नियुक्त किया है। कात्याल के पास विभिन्न उद्योगों में नेतृत्व भूमिकाओं में 17 वर्षों का व्यापक अनुभव है।

भुमिका ग्रुप में शामिल होने से पहले, कात्याल ने ओमैक्से लिमिटेड, इम्पेरिया स्ट्रक्चर्स लिमिटेड, और अर्थ इंफ्रास्ट्रक्चर्स लिमिटेड में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया। दिल्ली विश्वविद्यालय के स्नातक और इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी, गाज़ियाबाद से PGDBM की डिग्री प्राप्त कात्याल अपनी व्यापक अनुभव और रणनीतिक दृष्टि के साथ कंपनी में योगदान देंगे। कात्याल कंपनी की वृद्धि को गति देने और रियल एस्टेट क्षेत्र में इसके विस्तार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

भुमिका ग्रुप के प्रबंध निदेशक, उद्धव पोद्दार ने कहा, “हमें सिद्धार्थ को CEO के रूप में शामिल करने की खुशी है। उनका नेतृत्व और विशेषज्ञता भुमिका ग्रुप को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, खासकर जब हम NCR क्षेत्र में अपनी उपस्थिति को बढ़ा रहे हैं।”

नए भूमिका के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए, सिद्धार्थ कात्याल ने कहा, “भुमिका ग्रुप में शामिल होकर मुझे सम्मानित महसूस हो रहा है। कंपनी ने रियल एस्टेट उद्योग में एक प्रमुख स्थान स्थापित किया है, और मैं टीम के साथ मिलकर हमारे प्रस्तावों को और बेहतर बनाने और क्षेत्र में हमारी उपस्थिति को बढ़ाने की उम्मीद करता हूं।”

भुमिका ग्रुप अपने नवाचार और स्थायी वाणिज्यिक परियोजनाओं के लिए जाना जाता है और राजस्थान और NCR में मजबूत उपस्थिति है। कंपनी उत्कृष्टता की पेशकश करने और रियल एस्टेट उद्योग में नए मानक स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध है।