सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: भोपाल मण्डल के वाणिज्य शाखा के नवीनीकृत कार्यालय का उद्घाटन मंडल रेल प्रबंधक, भोपाल देवाशीष त्रिपाठी द्वारा किया गया। वाणिज्य शाखा, डीआरएम कार्यालय का वह महत्वपूर्ण शाखा है, जहां रेलवे से संबंधित सभी वाणिज्यिक एवं यात्री सुविधायों के कार्यों का संपादन किया जाता है।
वाणिज्य शाखा को लम्बे समय से नवीनीकृत करने की आवश्यकता महसूस की जा रही थी| इसी आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सौरभ कटारिया के निर्देशन में वाणिज्य विभाग की टीम द्वारा अभियांत्रिकी, विद्युत, एस&टी एवं लेखा शाखा के सहयोग से इस कायाकल्प की परियोजना को क्रियान्वित किया गया, जिसमें पर्याप्त वेंटिलेशन, आधुनिक फर्नीचर, बैठने की बेहतर व्यवस्था,आधुनिक कंप्यूटर,प्रिंटर,हाई स्पीड इन्टरनेट एवं आगंतुकों के बैठने के लिए उचित व्यवस्था शामिल है। नवीनीकृत कार्यालय को आगंतुकों की सुविधानुसार खंडवार वितरित किया गया है एवं उसी अनुसार कर्मचारियों के बैठने की व्यवस्था की गयी है जिससे आने वाले आगंतुक अपने कार्य आसानी से निपटा सकें।
इस अवसर पर सौरभ कटारिया ने डीआरएम देवाशीष त्रिपाठी का स्वागत किया और अपने वक्तव्य में कहा, “हमारा प्रयास है कि कर्मचारियों को एक उत्कृष्ट कार्यस्थल मिले और यात्रियों को बेहतर सेवाएं प्रदान की जा सकें।”

Inauguration of the renovated office of Commerce Branch of Bhopal Division

डीआरएम त्रिपाठी ने उद्घाटन के अवसर पर कहा, “यह नवीनीकृत कार्यालय कर्मचारियों और यात्रियों के लिए महत्वपूर्ण है। इससे बेहतर कार्यस्थल और सेवाएं मिल सकेंगी एवं कर्मचारियों के मनोबल और दक्षता में वृद्धि होगी”|

Inauguration of the renovated office of Commerce Branch of Bhopal Division

कार्यक्रम के अंत में मंडल वाणिज्य प्रबंधक प्रमोद कुमार तिवारी ने धन्यवाद ज्ञापन दिया।
इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबंधक (द्वय) रश्मि दिवाकर एवं योगेन्द्र बघेल, मुख्य परियोजना प्रबंधक (गति शक्ति) के एल मीणा, मंडल के समस्त शाखा अधिकारी, अन्य अधिकारी एवं वाणिज्य विभाग के समस्त कर्मचारी उपस्थित थे| कार्यक्रम के बाद सभी के लिए दोपहर के भोजन का आयोजन भी किया गया।