सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क– इंटीग्रेटेड ट्रेड- न्यूज़ भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने रविवार को खजुराहो लोकसभा के गुन्नौर और पवई विधानसभा के मतदाता और कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गरीब कल्याण की योजनाओं ने भाजपा को तीसरी बार ऐतिहासिक बहुमत से लोकसभा चुनाव में विजय दिलाई है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने जाति के आधार पर लोगों को बांटकर देश में विष घोलने का कार्य किया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने पन्ना जिले के ग्राम बराछ और बिलघाड़ी पहुंचकर मतदाताओं को सम्मानित किया और भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि जनता के आशीर्वाद और भाजपा कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम व मेहनत से भाजपा को यह ऐतिहासिक विजय प्राप्त हुई है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एनडीए सरकार की उपलब्धियों और देश की जनता का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति अटूट विश्वास से तीसरी बार ऐतिहासिक बहुमत मिला है।
60 साल बाद फिर बना लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का रिकॉर्ड
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि देश की आजादी के बाद नरेन्द्र मोदी जी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने वाले गैर कांग्रेसी पहले राजनेता हैं। यह उपलब्धि प्रधानमंत्री जी के प्रति देश की जनता के अटूट विश्वास, प्रेम और आशीर्वाद से ही संभव हो सकी है। विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री ने गरीब कल्याण के लिए पिछले दस वर्षों में देश के अंदर जो कार्य किया है व मध्यप्रदेश में भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने जो कार्य किए हैं उसकी वजह से मध्यप्रदेश में भाजपा ने सभी 29 लोकसभा सीटें जीतकर एक नया इतिहास बनाया है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा ने मध्यप्रदेश में सभी सीटें जीतने का जो इतिहास बनाया है, इसके पीछे भाजपा के देवतुल्य कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत, लगन व परिश्रम है। भाजपा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं ने दिन-रात मेहनत कर घर-घर संपर्क किया और भाजपा सरकार की उपलब्धियां जनता को बताईं, इसी का परिणाम है लोकसभा में भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत मिला है।
लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने विष घोलने का काम किया, जनता कभी माफ नहीं करेगी
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में अपनी करारी हार को देखते हुए चुनाव अभियान शुरू होने से पहले ही मध्यप्रदेश सहित देशभर में कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं ने देश की जनता को जातियों में बांटकर समाज में विष घोलने का कार्य किया है। कांग्रेस हमेशा से छल-कपट की राजनीति करती आई है। इस लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस ने झूठ बोला कि भाजपा को 400 सीटों पर विजय मिल जाएगी तो भाजपा सरकार संविधान बदल देगी। लोगों को जातियों में बांटकर समाज में जिस तरह से कांग्रेस पार्टी ने विष घोलने का कार्य किया है, जिसे सभ्य समाज कभी स्वीकार नहीं करेगा। देश की जनता कांग्रेस को इस कृत्य के लिए कभी माफ नहीं करेगी। मध्यप्रदेश की जनता ने कांग्रेस की इस षड्यंत्रकारी राजनीति को नहीं चलने दिया और प्रदेश की सभी 29 सीटों पर भाजपा को ऐतिहासिक विजय दिलाई है।