सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: जुनैद खान ने हाल ही में फिल्म ‘महाराज’ से एक्टिंग डेब्यू किया है। अब एक इंटरव्यू में एक्टर ने पिता आमिर खान के रिटायरमेंट फेज पर बात की।

जुनैद ने बताया कि आमिर चाहते थे वो उनके प्रोडक्शन हाउस की जिम्मेदारी संभाल लें। अब जुनैद अपने फैमिली बैनर तले ‘प्रीतम प्यारे’ प्रोड्यूस कर रहे हैं।

पीके के सेट पर काम कर चुके हैं जुनैद
टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में जुनैद ने कहा- ‘मैंने फिल्मों के सेट पर कैमरे के पीछे काफी वक्त बिताया है। पापा की फिल्म ‘पीके’ के सेट पर भी काम किया था। कुछ एड शूट भी असिस्ट किए हैं।

‘महाराज’ की शूटिंग पूरी होने के बाद आमिर खान प्रोडक्शंस की एक फिल्म डेवलपमेंट में थी। उस समय किरण राव भी ‘लापता लेडीज’ की शूटिंग में बिजी थीं और पापा अपने ‘रिटायरमेंट फेज’ में थे।’

पापा के कहने पर मैं प्रोडक्शन में आया
जुनैद ने आगे कहा- ‘पापा ने एक दिन मजाक में मुझसे कहा भी कि मैं अब रिटायर हो रहा हूं तो तुम मेरा काम टेक ओवर क्यों नहीं कर लेते?’ ये वो पल था जब मैंने प्रोडक्शन में कदम रखा। मुझे लगता है कि मुझे इस फील्ड की अच्छी समझ है। यह फिल्ममेकिंग का एक बेहद मुश्किल हिस्सा है।’ वर्कफ्रंट पर जुनैद ने हाल ही में साई पल्लवी के साथ अपनी अगली फिल्म ‘एक दिन’ की शूटिंग पूरी की है। यह फिल्म भी आमिर खान के बैनर तले ही बनी है। इस लव स्टोरी के अलावा वो ‘लवयापा’ की शूटिंग में भी बिजी हैं।