सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: संयोगितागंज इलाके में एक निजी बैंक के 30 वर्षीय सेल्स मैनेजर नमन गोपाल धाडगे की कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। डॉक्टरों ने इस घटना को कार्डियक अरेस्ट के कारण संदिग्ध माना है। नमन को काम के दौरान सीने में दर्द और घबराहट महसूस हुई, लेकिन उन्होंने इसे मामूली समझा और 6 किलोमीटर तक बाइक चलाकर घर लौटे। घर पहुंचते ही उनकी तबीयत और बिगड़ गई, जिसके बाद वे बेहोश हो गए। उन्हें शाम करीब 4 बजे एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

परिवार और दोस्तों का दुखद अनुभव

नमन, जो रोजाना सुबह 9 बजे ऑफिस के लिए निकलते थे, सी 21 मॉल स्थित बैंक में काम करते थे। घटना के दिन, उन्हें अचानक सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार को यह मामूली घटना मानकर घर लौटने की जानकारी दी। परिवार ने बताया कि अगर वे तुरंत अस्पताल पहुंच जाते, तो शायद उनकी जान बच सकती थी। उनके परिवार में पत्नी और 9 महीने की बेटी है। नमन के पिता महिला बाल आश्रम में पदस्थ हैं, जबकि उनका छोटा भाई अमन एअरफोर्स में है। नमन की बैंक में नौकरी करीब एक साल पहले ही लगी थी।

रेस्टोरेंट कर्मचारी की भी संदिग्ध परिस्थिति में मौत

इसी दिन, एमआईजी इलाके में रेस्टोरेंट कर्मचारी राहुल की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, रात 2 बजे के करीब राहुल ने सीने में दर्द और घबराहट की शिकायत की थी, जिसके बाद उसे उल्टियां हुईं। उसे तुरंत एमवाय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राहुल के परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं।