सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ & नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया एक्सप्रेस/आईटीडीसी न्यूज भोपाल: लड़की के बच्चों को सशक्त बनाने के प्रति समर्पित बंगरुतल्ला को एचआईसीसी, नोवोटेल में आयोजित 459वें बीबीजी टैलेंट फैक्ट्री इवेंट में इसके परिवर्तनकारी पहलों के लिए मान्यता प्राप्त हुई। यह इवेंट, जो टैलेंट, क्रिएटिविटी और इनोवेशन का उत्सव है, ने बंगरुतल्ला को अपने प्रभावशाली काम और सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति समर्पण को प्रदर्शित करने का एक मंच प्रदान किया।

समर्थन के महत्वपूर्ण इशारे के रूप में, प्रसिद्ध अभिनेत्री सुश्री मलविका शर्मा ने बंगरुतल्ला को बीबीजी की ओर से ₹45,00,000 का चेक प्रस्तुत किया, जिससे लड़की के बच्चों को शिक्षा के माध्यम से सशक्त बनाने के लिए उसकी अथक प्रयासों को मान्यता मिली। यह योगदान सुश्री शर्मा की बंगरुतल्ला के महान उद्देश्य और सकारात्मक परिवर्तन लाने की प्रतिबद्धता के प्रति गहरी प्रशंसा को दर्शाता है।

“मैं बंगरुतल्ला के अद्वितीय काम का समर्थन करने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूँ,” सुश्री मलविका शर्मा ने कहा। “लड़की के बच्चों को सशक्त बनाने की उनकी प्रतिबद्धता प्रेरणादायक है और एक बेहतर भविष्य के निर्माण के लिए आवश्यक है।”

बीबीजी के सीएमडी, श्री मल्लिकार्जुन रेड्डी ने बंगरुतल्ला के मिशन के प्रति अपनी गहरी समर्थन व्यक्त किया और बंगरुतल्ला टीम के सदस्यों, जैसे श्री पी. श्रीनिवास राव, श्रीमती नीरा और श्रीमती कस्तूरी उषा की नेतृत्व और समर्पण की सराहना की। “लड़कियों के जीवन को सुधारने के प्रति उनकी प्रतिबद्धता वास्तव में प्रेरणादायक है,” श्री रेड्डी ने कहा। “जब हम तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के विभिन्न स्थानों जैसे हैदराबाद, खम्मम, विशाखापत्तनम, विजयवाड़ा, पलकोल्लू, निजामाबाद, नारायणखेड़ और कांथि में अपनी टीम का विस्तार करेंगे, तो हमें पूरा विश्वास है कि बंगरुतल्ला कई और लड़की के बच्चों के जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव ला सकेगा।”

बंगरुतल्ला की सकारात्मक परिवर्तन लाने के प्रति अडिग प्रतिबद्धता ने अनगिनत जीवन को छूआ है, और यह मान्यता निश्चित रूप से इसके प्रयासों को बढ़ावा देगी। 2040 तक दो मिलियन लड़की के बच्चों को सशक्त बनाने के लक्ष्य के साथ, बंगरुतल्ला एक उज्जवल और अधिक समावेशी भविष्य को प्रेरित करता रहेगा।