सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: हाल ही में अरशद वारसी का एक बयान सुर्खियों में है, जिसमें उन्होंने प्रभास को जोकर कहा था। इसी इंटरव्यू में अरशद वारसी ने बताया है कि साल 1992 में उन्हें फिल्म रूप की रानी चोरों का राजा का गाना कोरियोग्राफ करने के लिए 1 लाख रुपए फीस ऑफर की गई थी। हालांकि जब उन्होंने अपना काम पूरा किया, तो उन्हें पूरी फीस नहीं दी गई। अरशद के इस दावे पर अब फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा है कि कुछ लोग मीडिया अटेंशन के लिए ऐसे बयान देते हैं।

बोनी कपूर ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा है, मैंने उसका स्टेटमेंट पढ़ा है। ये साल 1992 की बात है और वो अब इस पर बात कर रहे हैं। उस वक्त तो वो स्टार भी नहीं थे, तो उन्हें किसने इतना बड़ा अमाउंट दिया होगा।

बोनी ने अपने बयान में ये भी कहा है कि उन्हें 4 दिनों के लिए 1 लाख रुपए ऑफर किए गए थे। ऐसे में उन्हें हर दिन के 25 हजार रुपए मिलने थे। जब उन्होंने गाने की शूटिंग 3 दिन में ही खत्म कर दी, तो उन्हें तीन दिनों के 75 हजार रुपए दिए गए।

बोनी कपूर से बातचीत के दौरान पूछा गया था कि क्या अरशद ने इससे पहले कभी इस मुद्दे पर बात की थी। इस पर उन्होंने कहा, नहीं, उन्होंने कभी भी इस बारे में बात नहीं की। हम मलाइका अरोड़ा और फराह खान के साथ एक टीवी शो में साथ काम कर रहे थे, लेकिन तब उन्होंने कुछ भी नहीं कहा। अब वो अचानक इस बारे में बात कर रहे हैं। हर किसी को मीडिया अटेंशन चाहिए और मैं एक आसान टारगेट हूं।

क्या था अरशद वारसी का बयान?

हाल ही में समदीश भाटिया के पॉडकास्ट में अरशद वारसी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों पर बात की है, जब वो एक्टर नहीं बल्कि एक डांस कोरियोग्राफर हुआ करते थे। उन्होंने बताया कि फिल्म रूप की रानी चोरों का राजा में उन्होंने एक डांस कोरियोग्राफ किया था। इस गाने के लिए उन्हें मेकर्स ने 1 लाख रुपए ऑफर किए थे। कॉन्ट्रैक्ट साइन होने के बाद उनसे प्रोडक्शन टीम ने पूछा कि क्या वो इस गाने को 4 दिनों की बजाए 3 दिन में पूरा कर सकते हैं। टीम की बात मानकर अरशद ने वो गाना 3 दिनों में ही पूरा कर दिया, लेकिन जब वो पेमेंट लेने पहुंचे तो उन्हें 1 लाख की जगह महज 75 हजार रुपए ही दिए गए। मेकर्स ने उनसे कहा था कि 4 दिन के 1 लाख और 3 दिन के 75 हजार रुपए ही होंगे। अरशद ने बयान में बताया कि पेमेंट कम मिलने पर उन्हें बुरा लगा था।

साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म रूप की रानी चोरों का राजा में श्रीदेवी और अनिल कपूर अहम किरदारों में थे। फिल्म के डायरेक्टर सतीश कौशिक थे, जबकि इसे बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था।