सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के समाप्त होने के बाद, टीवी पर बिग बॉस 18 के आने का इंतजार दर्शकों में तेजी से बढ़ रहा है। शो के नए सीजन के कंटेस्टेंट्स को लेकर इंटरनेट पर चर्चा शुरू हो चुकी

संभावित कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस 18 में अर्जुन बिजलानी, कशिश कपूर, शोएबइब्राहिम, दिग्विजय सिंह राठी, दीपक आर्या, मिस्टर फैसु, और अभिषेक मल्हान जैसे नाम शामिल हो सकते हैं। हालांकि, इन नामों की चर्चा के बावजूद, यह स्पष्ट नहीं है कि ये सभी स्टार्स वास्तव में शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं।

Arjun Bijlani and Shoaib Ibrahim refused to come in Bigg Boss 18

अर्जुन बिजलानी और शोएब इब्राहिम का इंकार

हालांकि इन संभावित नामों में अर्जुन बिजलानी और शोएब इब्राहिम ने बिग बॉस 18 में शामिल होने से साफ इंकार किया है। अर्जुन बिजलानी ने बताया कि उन्हें लगता है कि यह शो उनके लिए सही नहीं है, जबकि शोएब इब्राहिम ने भी फिलहाल इस शो में रुचि नहीं दिखाई है।

Arjun Bijlani and Shoaib Ibrahim refused to come in Bigg Boss 18

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इन स्टार्स की ओर से किए गए इंकार के बावजूद, शो के फिनाले के दिन कौन-कौन से चेहरे घर में नजर आते हैं। इस बीच, बिग बॉस 18 के संभावित कंटेस्टेंट्स की इस लिस्ट ने दर्शकों के बीच उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है।