सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: एक्टर अपारशक्ति खुराना ने बताया कि कैसे उन्हें उनकी ही एक फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में शामिल होने नहीं दिया गया था। दरअसल फिल्म के ही को-एक्टर के कहने पर उन्हें स्टेज पर जाने से मना कर दिया गया था।

द लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में अपारशक्ति ने कहा, ‘उस फिल्म में काम करके बहुत मजा आया था। सभी ने बहुत अच्छी परफॉर्मेंस दी थी। ट्रेलर लॉन्च से पहले सभी ने फिल्म देखी और बहुत पसंद किया।

ट्रेलर लॉन्च से तीन मिनट पहले एक एक्टर ने प्रोड्यूसर से बोला- अपार स्टेज पर नहीं आना चाहिए। बाकी सब एक्टर को बुला लीजिए।

अपारशक्ति ने आगे कहा, ‘ट्रेलर शुरू होने से पहले प्रोड्यूसर ने स्टेज पर न जाने वाली बात मुझे बताई। फिर भी मैं इंतजार करता रहा। 10 मिनट, 14 मिनट, 20-30 मिनट करते पूरा इवेंट खत्म हो गया और सभी लोग चले गए।’

फिल्म की शूटिंग बीच में छोड़कर इवेंट के लिए मुंबई आए थे अपारशक्ति

अपारशक्ति ने बताया कि उस वक्त वह अमृतसर में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन सिर्फ ट्रेलर लॉन्च के लिए वे मुंबई वापस आए थे। हालांकि सबके सामने एक्टर की वजह से उनकी बेइज्जती हो गई।

एक्टर ने आगे कहा कि अब वह ऐसे मुकाम पर पहुंच चुके हैं, जहां वह अपनी हक की लड़ाई लड़ सकते हैं।

अपारशक्ति के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में फिल्म स्त्री 2 में देखा गया है। फिल्म में उन्होंने राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, श्रद्धा कपूर जैसे कलाकारों के साथ काम किया है।

वहीं आने वाले समय में वे फिल्म बर्लिन में दिखाई देंगे। इसमें वे राहुल बोस और इश्वाक सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। यह फिल्म 13 सितंबर को जी 5 पर स्ट्रीम की जाएगी।