सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी पहली वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अनन्या ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अनुभवों को साझा किया। इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में अनन्या ने बताया कि एक सेलिब्रिटी के तौर पर उन्हें हर कदम पर जज किया जाता है।

अनन्या ने कहा, “लोगों के पास हर चीज को लेकर अपना नजरिया होता है, वे तरह-तरह की बातें करते हैं। मैंने समय के साथ सीखा है कि इन जजमेंट्स पर ध्यान न देना ही बेहतर है। चाहे आप कितना भी अच्छा काम कर लें, लोग नेगेटिविटी ढूंढ ही लेते हैं। इसलिए अब मैंने तय किया है कि मैं केवल अपने काम पर ध्यान दूंगी। लोगों की बातों का मुझ पर कोई असर नहीं पड़ेगा।”

अनन्या ने फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते ब्यूटी स्टैंडर्ड्स पर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा, “खूबसूरत दिखना ही ब्यूटी नहीं होता, असली खूबसूरती इस बात में है कि आप भीतर से कैसे इंसान हैं और दूसरों पर क्या प्रभाव छोड़ते हैं।”

धर्माटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ‘कॉल मी बे’ वेब सीरीज में अनन्या के साथ विहान समात, वीर दास, वरुण सूद, लिसा मिश्रा और निहारिका लायरा भी नजर आ रहे हैं।