सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में पूरे जोश के साथ कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन शाह के पक्ष में ग्राम ढाबा से अपने रोड शो की शुरुआत की। ग्राम सुखारी, हिंगपानी, छुहादेही, छुई, सहकारी चंदनगांव, चिखलीकला, पौनार, सुकरूटोला, बिनेकीढाना, मरका वाडा, लिंगपानी, उमरिया, खिरेटी, बडेला, खामी, सालीवाड़ा आदि गांवों में सघन जनसंपर्क करने के बाद श्री पटवारी अमरवाड़ा पहुंचे जहां कांग्रेसजनों के साथ बैठक की।

श्री पटवारी ने रोड शो के दौरान संबोधित करते हुए कहा कि अमरवाड़ा विधानसभा की जनता ने 4 महीने पहले 5 साल के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में कमलेश शाह को चुना था लेकिन अपने भ्रष्टाचार के कारनामों से बचने के लिए और खुद के निजी स्वार्थ को देखते हुए उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली और आज वे भाजपा प्रत्याशी के रूप में जनता के सामने आ गए, उन्होंने न केवल 3-3 बार टिकट देने वाली कांग्रेस पार्टी को धोखा दिया, बल्कि अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र की जनता के साथ भी विश्वास घात किया है। आज अमरवाड़ा क्षेत्र की जनता के सामने बड़ा मौका है, एक धोखेबाज स्वार्थी और अहंकारी को सबक सिखाने का।

 

अमरवाड़ा में कमलेश शाह ने कांग्रेस को धोखा दिया, जनता के साथ विश्वासघात किया,

श्री पटवारी ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस के प्रत्याशी धीरन शाह आंचलकुंड दरबार वाले हैं, जिनके पूर्वजों की चार पीढ़ियां निस्वार्थ भाव से जनसेवा में लगी हैं वहीं दूसरी तरफ भाजपा के प्रत्याशी हैं जो जनता से मिलना नहीं चाहते घर बैठे महल से राजनीति चलाना चाहते हैं और जिनकी राजनीति स्वार्थ से शुरू होकर भ्रष्टाचार पर खत्म होती है। भाजपा ने प्रदेश की जनता से तमाम वादे किए और सरकार बनने के बाद उन वादों से मुकर गई। चाहे गेहूं का मूल्य 2700 रू., धान का मूल्य 3100 रू. करने की बात हो, लाडली बहनाओं को 3000 रू. प्रतिमाह देने की बात हो या 450 रुपए में गैस सिलेंडर देने की बात हो भाजपा जितने वादे किए चुनाव जीतने के बाद सारे के सारे वादे भूल गई।

श्री पटवारी ने कहा कि कमलनाथ जी 45 साल से छिंदवाड़ा जिले की जनता की सेवा कर रहे है। कांग्रेस की यह जीत बीजेपी सरकार पर नकेल कसने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने पूरे प्रदेश के साथ साथ सबसे ज्यादा विकास छिंदवाड़ा जिले में किया है
लोकतंत्र में सशक्त विपक्ष सरकार द्वारा लिये जा रहे जनविरोधी निर्णय में जनता के हितों और अधिकारों की आवाज उठाता है। इसलिए अमरवाड़ा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी का जीतना आवश्यक है।
अमरवाड़ा में कमलेश शाह ने कांग्रेस को धोखा दिया, जनता के साथ विश्वासघात किया,

श्री पटवारी ने कहा कि भाजपा राज में भर्ती परीक्षा में घोटाले ही घोटाले हुए, 40 से अधिक भर्ती परीक्षाओ में घोटाले किए गए, अपात्रों का चयन किया गया। व्यापम घोटाला, पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाला, पुलिस भर्ती घोटाला और नीट परीक्षा में भी पेपर लीक करके घोटाला किया गया।
इस अवसर पर पड़ोसिये विधायक सोहन लाल बाल्मिक, चौरई विधायक सुजीत सिंह, चंपालाल कुर्चे, आनंद राजपूत, कैलाश जैन, भूपेन्द्र पटेल, विजय लोधी, कल्याण पटेल, निर्मल पटेल, लखन लोधी, प्रीतम पटेल, इब्ने हसन रिजवी, अनुराग भार्गव, कमलेश साहू, मलोठ चंद्रवंशी, गुलाब चंद्रवंशी, प्रेम पटेल, गुंजन शुक्ला, दिमाकचंद उईके, शंकर धुर्वे, मोती पटेल, गरीबा डहरिया, इरफान खान आदि उपस्थित रहे