सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: 70 वर्षों से शीर्ष गुणवत्ता वाले एल्युमीनियम दरवाजे, खिड़कियां और फैसाड समाधान प्रदान करने की परंपरा के साथ, अलूके इंडिया ने बेंगलुरु के एचएएल 2nd स्टेज, इंडिरानगर में अपना पहला अनुभव केंद्र खोला। इस भव्य उद्घाटन को मुख्य अतिथियों नरेश वी नारसिंह, वेंकटारामन एसोसिएट्स (वीए) के प्रबंधक भागीदार, और अश्विंदर आर. सिंह, सीईओ, रियल एस्टेट उद्योग के नेता, उद्यमी और लेखक द्वारा किया गया। उद्घाटन में अलूके ग्लोबल हेड श्रीमती हेलेन रूक्स और अलूके इंडिया के एमडी सुभेंदु गांगुली भी शामिल हुए।

स्टोर लॉन्च के दौरान दो रोमांचक नए उत्पाद भी पेश किए गए: इंफिनीयो मिनिमल केसमेंट विंडो सिस्टम और डब्ल्यू75 यू यूनिटाइज्ड कर्टेन वॉलिंग सिस्टम। ये उत्पाद अलूके की उत्कृष्टता के प्रति अडिग प्रतिबद्धता का प्रमाण हैं, जो डिजाइन, सौंदर्यशास्त्र, प्रदर्शन और वाणिज्यिक पहलू के बीच एक आदर्श संतुलन बनाए रखते हैं। इंसुलेटेड विंडो सिस्टम ने भारतीय बाजार में अपनी तरह का पहला 65 मिमी एल्युमीनियम साइटलाइन्स के साथ, स्टेटिक और डायनेमिक वॉटर पेनिट्रेशन टेस्ट में +750 पास्कल और +720 पास्कल और +600 पास्कल एयर इंफिल्ट्रेशन टेस्ट को सफलतापूर्वक पार किया है। यह विंडो 4500 पास्कल स्ट्रक्चरल प्रूफ लोड पर हरिकेन जैसी हवाओं का सामना करने के लिए भी डिज़ाइन की गई है।

डब्ल्यू75 यू यूनिटाइज्ड कर्टेन वॉलिंग सिस्टम, जो एक पतली वास्तुकला के साथ आता है, में 3 बैरियर सिस्टम के साथ 3 गास्केट और स्टैक जॉइंट के लिए 5 गास्केट जैसी विशिष्ट विशेषताएं हैं, जो उत्कृष्ट एयर और वॉटर टाइटनेस प्रदान करती हैं, 106 मिमी ऊँचा स्टैक जॉइंट और 15 मिमी तक के विस्तार के लिए मूवमेंट, टॉप/साइड हंग विंडोज़, पैरेलल विंडोज़ और सभी प्रकार के दरवाजों, लूवर्स, फिन्स और सनशेड के साथ अनुकूलनशीलता, और 600 पास्कल एयर इंफिल्ट्रेशन, 750 पास्कल स्टैटिक और डायनेमिक वॉटर टेस्ट पर सफलतापूर्वक परीक्षण किया गया है। यह फैसाड सिस्टम भी 4500 पास्कल स्ट्रक्चरल प्रूफ लोड पर हरिकेन जैसी हवाओं का सामना करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

अलूके होम एक्सपीरियंस सेंटर का उद्देश्य आर्किटेक्ट्स, इंटीरियर्स डिजाइनरों, बिल्डरों, कंसल्टेंट्स और होमओनर्स के लिए एक हब के रूप में कार्य करना है, जहाँ वे खिड़कियों, दरवाजों, फैसाड और पेर्गोला सिस्टम में उत्कृष्टता की खोज कर सकते हैं।”