सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: सलमान खान के होस्टेड शो ‘बिग बॉस 18’ को लेकर इन दिनों काफी चर्चाएं हो रही हैं। शो का प्रीमियर 6 अक्टूबर को होने जा रहा है, और इसके प्रोमो ने दर्शकों में उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। शो के कंटेस्टेंट्स की संभावित सूची पर भी चर्चा जोरों पर है, लेकिन हाल ही में एक खबर सामने आई है जिसने फैंस को निराश कर दिया है।

शांति प्रिया ने ठुकराया शो का ऑफर
फिल्म ‘सौगंध’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आ चुकीं अभिनेत्री शांति प्रिया ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 18’ में आने से इनकार कर दिया है। शांति प्रिया का नाम शो के संभावित कंटेस्टेंट्स में शामिल था, लेकिन उन्होंने खुद एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए स्पष्ट किया कि वह इस सीजन का हिस्सा नहीं बनेंगी।

इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी जानकारी
शांति प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “सभी को हेलो, मुझे उम्मीद है कि मेरा यह मैसेज आपको अच्छा लगेगा। मैं ये साफ करना चाहती हूं कि, अटकलों के बावजूद मैं ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा नहीं बनूंगी। आपके प्यार और समर्थन के लिए मैं आभार व्यक्त करती हूं, लेकिन इस साल मेरे पास कुछ काम बाकी हैं और मेरा विश्वास करें, मैं आपको निराश नहीं करूंगी।”

इस पोस्ट के सामने आने के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि शांति प्रिया ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा नहीं होंगी, जिससे उनके फैंस को जरूर निराशा हुई है।